इस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर चुकीं हैं नीरू बाजवा, अब हैं पंजाबी जगत में मशहूर
इस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर चुकीं हैं नीरू बाजवा, अब हैं पंजाबी जगत में मशहूर
Share:

पॉलीवूड में अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाली नीरू बाजवा का आज जन्मदिन है. वह अपने बेहतरीन काम और खूबसूरती के लिए मशहूर हैं. लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. नीरू बाजवा ने पॉलीवूड इंडस्ट्री में बेहतरीन नाम कमाया है आज वह सभी के दिलों में बसती हैं. नीरू बाजवा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में देव आनंद की बॉलीवुड फिल्म “सोलह बरस की” से की थी. इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया जो बेहतरीन रहे. टीवी और बॉलीवुड में जब सफलता नहीं मिली तो नीरू ने पंजाबी फिल्मों की तरफ रुख मोड़ लिया और वहां उन्हें काफी सफलता मिली.

इस समय वह पंजाब की एक सक्सेसफुल अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं. आपको बता दें कि नीरू का असली नाम अर्शवीर कौर बाजवा है और उनका जन्म 26 अगस्त 1980 को हुआ था. उनका जन्म वैंकोवर, ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में हुआ था और उनकी दो बहन भी है. उनकी बहनों के नाम सबरीना बाजवा, रुबीना बाजवा है जो पंजाबी अभिनेत्रियां हैं और खूब पॉपुलर हैं. आपको बता दें कि नीरू के पिता का दिहांत हो चुका है. वहीं एक समय था जब नीरू का अफेयर बॉलीवुड के और टीवी के मशहूर एक्टर अमित साध के साथ रहा था लेकिन दोनों अधिक समय तक साथ नहीं रह पाए.

जी हाँ, किसी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और अब नीरू शादीशुदा हैं इस समय वह तीन बच्चों की माँ है. उन्होंने शादी कैनेडियन बिजनेसमैन हैरी जवंधा से 8 फरबरी 2015 में की. नीरू की फेमस फिल्मों के बारे में बात करें तो यह “जट्ट एंड जूलिएट” और उसका अगला पार्ट “जट एंड जूलिएट 2” रहीं हैं. यह दोनों ही जमकर धमाल मचा चुकीं हैं. वहीं नीरू ने पीटीसी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार भी लगातार 3 बार जीता है. फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

यह एक्टर लिखने जा रहा है अपनी ऑटोबायोग्राफी, होंगे बड़े खुलासे

सुशांत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये दावा

अब RSS ने कसा आमिर खान पर तंज, कहा- 'भारतवासियों की भावनाओं को ठेंगा दिखाया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -