सुशांत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये दावा
सुशांत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये दावा
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत में अब सीबीआई निरंतर सबूत जुटाने के प्रयास में लगी हुई है. सोमवार को भी इस केस में पूछताछ तथा तलाशी का सिलसिला जारी रहा. वही बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी इस मामले पर अपनी गहरी नजर बनाए हुए हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर तहलका मचा दिया है.

साथ ही सुशांत सिंह राजपूत मामले में पिछले दिनों सुब्रमण्यम स्वामी ने दुबई कनेक्शन का दावा किया था. उन्होंने इस केस में इजरायली खुफिया संगठन मोसाद तथा सुरक्षा एजेंसी शिन बेट की मदद लेने की सलाह दी थी. साथ-साथ स्वामी ने एक्ट्रेस श्रीदेवी तथा सुनंदा पुष्कर की मौत की भी जांच की भी डिमांड की थी. वही अब सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि दुबई का एक ड्रग डीलर अयाश खान, सुशांत की मृत्यु वाले दिन उनसे मिला था. उन्होंने लिखा है, 'जिस प्रकार सुनंदा पुष्कर केस में एम्स के चिकित्स्क को उनके पेट में असली जहर प्राप्त हुआ था. वैसा श्रीदेवी या सुशांत मामले में नहीं किया गया. सुशांत मामले में उनके मर्डर वाले दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे भेंट की थी? आखिर क्यों?'

वही इससे पूर्व स्वामी ने रिया चक्रवर्ती के पोस्टमार्टम हाउस में उपस्थित होने को लेकर प्रश्न खड़े किए थे. उन्होंने कहा था कि जब आरसी कपूर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम चल रहा था, तब रिया वहां 45 मिनट के लिए लिव-इन-गर्ल थी. क्या जब पोस्टमार्टम चल रहा था, तब भी वह रूम के भीतर थीं, तथा सबूतों से छेड़छाड़ कर रही थीं? उनका उपनाम फेमी फेटल कर देना चाहिए. इसी के साथ उन्होंने अपनी बात कही है.

सुशांत के एक्टिंग कोच बोले- 'दाल में काला नहीं, बल्कि पूरी दाल...'

क्रिकेटर सुरेश रैना को आई सुशांत की याद, शेयर किया वीडियो

इस वजह से कंगना ने किया सुशांत की बहन श्वेता को धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -