यह एक्टर लिखने जा रहा है अपनी ऑटोबायोग्राफी, होंगे बड़े खुलासे
यह एक्टर लिखने जा रहा है अपनी ऑटोबायोग्राफी, होंगे बड़े खुलासे
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान आए दिन अपने बेहतरीन अंदाज के लिए चर्चाओं में रहते हैं. लोग सैफ अली खान के दीवाने हैं और उन्हें बहुत पसंद करते हैं. सैफ ने अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में दी है और इस कारण वह लाखों दिलों में बास्ते हैं. ऐसे में अब उनके लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में वह अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ पहलुओं से पर्दा उठाने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार सैफ अली खान ने अब अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने का फैसला किया है.

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में जानकारी दी है. मिली जानकारी के मुताबिक़ सैफ अली खान ऑटोबायोग्राफी लिख रहे हैं, जो अगले साल रिलीज हो जाएगी. ऐसा भी बताया जा रहा है कि, 'इस किताब में सैफ अपनी फैमिली, घर, सफलता, नाकामी, प्रेरणा और फिल्मों के बारे में लिखेंगे. सैफ की इस बुक के रिलीज के बाद उनकी लाइफ की कुछ ऐसी बातें भी पता चलेंगी, जो हमें शायद ही पहले से पता हो.'

वैसे यह भी खबरें हैं कि आने वाली इस किताब का प्रकाशन Harper Collins India की तरफ से होने वाला है. यह खबरें है कि किताब में सैफ बहुत कुछ मुद्दों पर खुलकर बात कर सकते हैं, जो आपने कभी ना सुने होंगे न आपको पता होगा. वैसे सैफ सोशल मीडिया से दूर रहने वाले एक्टर हैं लेकिन उनकी पत्नी करीना आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपडेट करती हैं. बात करें काम के बारे में तो सैफ जल्द ही बंटी और बबली-2 में दिखाई देने वाले हैं.

अब RSS ने कसा आमिर खान पर तंज, कहा- 'भारतवासियों की भावनाओं को ठेंगा दिखाया...'

सलमान संग राधे में नजर आएँगे अली असगर, कही यह बात

सुशांत के एक्टिंग कोच बोले- 'दाल में काला नहीं, बल्कि पूरी दाल...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -