अब RSS ने कसा आमिर खान पर तंज, कहा- 'भारतवासियों की भावनाओं को ठेंगा दिखाया...'

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान इस समय सुर्ख़ियों में हैं. हर दिन वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ रहे हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही वह तुर्की दौरे के दौरान तुर्की की प्रथम महिला से मिले और उसी के बाद से वह चर्चाओं में है. अब इसी क्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने उनपर निशाना साधा है. जी दरअसल आरएसएस के मुखपत्र पांचजन्य में आमिर खान को लेकर एक आर्टिकल लिखा है जिसमें आरएसएस ने कहा है कि आमिर खान ने तुर्की जाकर भारतवासियों की भावनाओं को ठेंगा दिखाया है.

आप सभी जानते ही होंगे आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘लालसिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए तुर्की गए हुए हैं. ऐसे में वहां से उनकी कुछ तस्वीरें आईं थीं और उसी के बाद वह तेजी से ट्रोल हुए थे. इसी को लेकर अब पांचजन्य में लिखा है, ‘’जिस तरह आमिर खान तुर्की जाकर एक तरह से भारतवासियों की भावनाओं को ठेंगा दिखा रहे हैं, उसे समझने की जरूरत है. एक तरफ तो वह खुद को 'सेक्युलर' कहते हैं, पर दूसरी तरफ यही आमिर इस्राइल के प्रधानमंत्री के भारत आने पर उनसे मिलने से मना करते हैं.’’

इसके अलावा पांचजन्य में आरएसएस ने आगे कहा है, ‘’अगर आमिर खुद को इतना ही सेक्युलर मानते हैं तो उस तुर्की जाकर शूटिंग करने की क्यों सोच रहे हैं, जो जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान का समर्थन करता रहा है.'' अब बात करें आमिर खान के बारे में तो वह अब ता कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनके काम को लोग बड़ा पसंद करते हैं. आमिर अब जल्द ही फिल्म ‘लालसिंह चड्ढा’ में दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर दिखाई देने वाली हैं.

सलमान संग राधे में नजर आएँगे अली असगर, कही यह बात

सुशांत के एक्टिंग कोच बोले- 'दाल में काला नहीं, बल्कि पूरी दाल...'

सुशांत के जीजा ने किया खुलासा, कहा- रिया के आने से मेरे और एक्टर के रिश्ते में आये थे कई बदलाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -