बेहद कम उम्र में जगह-जगह छा गई बिग बॉस की ये अदाकारा
बेहद कम उम्र में जगह-जगह छा गई बिग बॉस की ये अदाकारा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा शर्मा अपना जन्मदिन मना रही हैं। बेहद कम उम्र में माहिरा शर्मा ने टेलीविज़न इंडस्ट्री की बुलंदियों को छू लिया। माहिरा शर्मा का जन्म 25 नवंबर 1997 को हुआ था। माहिरा शर्मा का जन्म 25 नवंबर 1997 को जम्मू और कश्मीर में हुआ था। उनके मां का नाम सानिया शर्मा है। माहिरा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। अक्सर प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो पोस्ट करती दिखाई देती हैं। 

माहिरा अपने ग्लैमरस लुक्स के कारण हमेशा खबरों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी माहिरा शर्मा काफी फोटोज शेयर करती रहती हैं। माहिरा शर्मा का नाम बिग बॉस 13 के ही प्रतियोगी पारस छाबड़ा के साथ भी जुड़ा था। दोनों साथ में कई म्यूजिक वीडियो कर चुके हैं।

माहिरा शर्मा सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती है उनकी तस्वीरें से दिन इंटरनेट पर छाई रहती है। माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 के बाद कई म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे चुकी हैं। माहिरा शर्मा इस बॉडीकॉन ऑउटफिट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। माहिरा शर्मा की यह तस्वीर लोगों को बहुत पसंद आती है। कुछ समय पहले उनका 'टॉम ब्वॉय' लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

इंटरनेट पर छाया रुबीना दिलैक का ये फोटोशूट

'मैं बहुत नीचे से ऊपर आई हूं', आखिर किस बात पर भड़कीं उर्फी जावेद?

कमोड पर बैठकर राखी सावंत ने बना डाला ऐसा वीडियो, देखकर चकराया लोगों का सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -