इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज करते समय शोरूम में भड़की भीषण आग, 6 लोगों की मौत
इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज करते समय शोरूम में भड़की भीषण आग, 6 लोगों की मौत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से लगे सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में अचानक आग भड़क उठी। हालांकि, दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। देर रात हुए इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। बाकी लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया। हैदराबाद के नॉर्थ जोन के अपर DCP ने जानकारी दी है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से सिकंदराबाद में पासपोर्ट कार्यालय के पास इलेक्ट्रिक बाइक के शोरूम में आग लगी है। 

शोरूम के ऊपर लॉज हैं, जिसमें कई लोग फंस गए थे। अब तक इस घटना में 6 लोगों की जान जा चुकी है। अपर DCP के अनुसार, अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले अप्रैल माह में तमिलनाडु में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी। यहां पोरुर-कुंदरातुर स्थित शोरूम में एक ग्राहक ने अपनी ई-बाइक की बैटरी को चार्ज पर लगाया था। इसमें कुछ ही देर में आग लग गई। धीरे-धीरे पूरा शोरूम आग की लपटों में घिर गया। इस घटना में 5 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर और सर्विसिंग के लिए आए 12 पुराने इलेक्ट्रिक स्कूटर जल गए थे।

 

आग लगने के बाद शोरूम से धुआं उठने लगा, जिसे देखकर लोगों में अफरातफरी मच गई। इस घटना के बाद इलाके में लोग जमा हो गए, जिससे ट्रैफिक जाम लग गया। बाद में पुलिस की सहायता से भीड़ को हटाया गया। हालांकि, राहत की बात ये थी कि आग लगने की इस घटना में किसी इंसान को नुकसान नहीं हुआ। स्थानीय लोगों की मदद से आग पर नियंत्रण पाया गया, मगर उससे पहले ही पूरा शोरूम जलकर राख हो चुका था।  

दर्दनाक: जिस कमरे में बेटे ने की थी ख़ुदकुशी, उसी रूम में अब पिता ने लगा ली फांसी

'करवट लेती काशी-मथुरा..', ज्ञानवापी केस पर फैसला आते ही डिप्टी सीएम मौर्य ने दिया रिएक्शन

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान का PA कारतूस के साथ गिरफ्तार, नहीं था हथियार का लाइसेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -