पंचतत्व में विलीन हुए उमेश शर्मा, समाज के सभी वर्गो ने दी श्रद्धांजलि
पंचतत्व में विलीन हुए उमेश शर्मा, समाज के सभी वर्गो ने दी श्रद्धांजलि
Share:
इंदौर/ब्यूरो।  12 सितंबर2022/भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश शर्मा के पार्थिव शरीर को जूनी इंदौर स्थित मुक्तिधाम में अंतिम विदाई दी गई। प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद शर्मा, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा सहित प्रदेश के मंत्री, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता अंत्येष्टि में शामिल हुए। श्री उमेश शर्मा को अचानक हृदयाघात हुआ तब उन्हें रॉबर्ट नर्सिंग होम ले जाया गया जहां पर उन्होंने कल अंतिम सांस ली। उनके निज निवास पर प्रदेश के गणमान्य नागरिकों सहित भारी संख्या में लोगों ने अंतिम दर्शन किये। इसके पश्चात उन्हें जूनी इंदौर स्थित मुक्तिधाम में उनके बड़े सुपुत्र अन्वेष शर्मा  के द्वारा मुखाग्नि दी गई। उनके परिवार से सुपुत्र श्री अनुज शर्मा, श्री उत्कर्ष शर्मा, बड़े भाई श्री संतोष शर्मा, श्री राजेश शर्मा,श्री दिनेश शर्मा,धर्मपत्नी श्री राधा शर्मा, भतीजे सोनू शर्मा,मोनू शर्मा अंकित शर्मा सहित परिजनों की उपस्थिति रही।
 
जूनी इंदौर मुक्तिधाम के सभागार में शोक संवेदना व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि श्री उमेश शर्मा भाजपा के दृढ़ संकल्पित कार्यकर्ता थे जो 24 घंटे पार्टी के कार्य में रत रहते थे मुझे समाचार सुनकर बहुत दुख हुआ कि उमेश जी जैसे देव तुल्य कार्यकर्ता हमारे बीच में नहीं रहे यह केवल भाजपा की ही नहीं मेरी टीम की भी क्षति है मैंने कई अवसरों पर देखा है कि कई मंचों से भी पार्टी के विचारों को जनता के बीच रखते थे चाहे किसी भी तरह की परिस्थिति हो उनकी संगठन के प्रति दृढ़ प्रतिज्ञा होती थी। उमेश जी के जीवन और उनके कार्य करने की शैली से भाजपा के कार्यकर्ता बहुत कुछ सीख सकते हैं। पूरी भारतीय जनता पार्टी शोक संतप्त परिवार के साथ हैं हमें श्री उमेश जी के विचारों को आगे बढ़ाना है, मैं भारतीय जनता पार्टी की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दे ऐसी प्रार्थना करता हूं।
 
शोक सभा को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता एवं राष्ट्रीय कवि श्री सत्यनारायण सत्तन जी ने कहा कि उमेश जी भारतीय जनता पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में हमेशा अपने दायित्व का निर्वहन किया आज एक योग्य नेतृत्व करता नौजवान हमारे बीच नहीं रहा मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि परिवार को इस दुख की घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। शोक सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मन बहुत दुखी है वेदना में बहुत सारी यादों की बारात चल रही है उमेश जी ने बहुत संघर्ष किया उमेश जी के साथ हमने बहुत सारे आंदोलन करें और जेल भी गए उमेश जी सरस्वती पुत्र होने के साथ ही बहुत साहसी और जुझारू व्यक्ति थे।
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -