मशहूर एक्टर ने काट लिए थे माधुरी के होंठ, इस चक्कर में की थी डॉक्टर से शादी!
मशहूर एक्टर ने काट लिए थे माधुरी के होंठ, इस चक्कर में की थी डॉक्टर से शादी!
Share:

अपने अभिनय से सभी के दिलों को जीतने वाली माधुरी दीक्षित का आज जन्मदिन है। आज माधुरी अपना 55वां जन्मदिन मना रहीं हैं। माधुरी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और आज भी वह इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। आजकल वह टीवी शोज को जज करती हैं लेकिन अभिनय के मामले में आज भी उन्हें कोई टक्कर नहीं दे सकता। हालाँकि माधुरी के लिए इंडस्ट्री में कदम जमाना आसान नहीं था। जी दरअसल एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'करियर के शुरुआती दौर में मेरी चार-पांच फिल्में ज्यादा चली नहीं। फिर तो लोग कहने लगे कि अरे हीरोइन क्यों बनी हो। तब निराशा होती थी। लेकिन फिर ठाना कि मैं प्रूफ करके दिखाऊंगी। तेजाब हिट हुई तो करियर चल निकला।

करियर में उतार-चढ़ाव तो आते ही हैं, लेकिन कभी निराश नहीं होना चाहिए। दिल में हमेशा एक चिंगारी होनी चाहिए, उसे ढूंढकर निकालें कुछ करने की ठान लें।' एक समय में माधुरी खूब हिट हुईं थीं और उसकी वजह थी उनका इंटिमेट सीन। जी दरअसल माधुरी ने एक फिल्म में अपने से 20 साल बड़े अभिनेता विनोद खन्ना के साथ इंटीमेट सीन दिया था। वहीँ उसके बाद जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया। जी दरअसल साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘दयावान’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रखा था। इस फिल्म में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का अहम रोल था और वह और विनोद खन्ना लीड रोल कर रहे थे। इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थी लेकिन इस मूवी के बाद दोनों एक साथ काम करते हुए नजर नहीं आए। जी दरअसल इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच एक बोल्ड सीन फिल्माया गया था और इस फिल्म के इंटीमेट सीन ने रातों-रात धमाल मचा दिया था।

90 के दशक का ये बॉलीवुड का अब तक का सबसे बेहतरीन किसिंग सीन माना जाता है। कहा जाता है यह किसिंग सीन करते हुए विनोद ने माधुरी के होंठ काट लिए थे और कट बोलने के बाद भी वह नहीं रुके, हालाँकि शूट के बाद उन्होंने माधुरी से माफ़ी मांगी थी। वहीँ उसके बाद दोनों ने साथ फिल्म नहीं की। उसके बाद माधुरी का नाम संजय दत्त के साथ जुड़ा और काफी समय तक विवादों में रहने के बाद माधुरी ने डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली।

रिलीज हुआ सुहाना खान और ख़ुशी कपूर की फिल्म का टीजर रिलीज

धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने कर ली सगाई!, जानिए वायरल खबर का सच

हम भारतीय हैं और हमें अखंड भारत की जरूरत है: कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -