धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने कर ली सगाई!, जानिए वायरल खबर का सच
धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने कर ली सगाई!, जानिए वायरल खबर का सच
Share:

देओल परिवार (Deol Family) इन दिनों चर्चाओं में है। जी दरअसल बीते दिनों यह खबरें तेज थी कि जल्द परिवार में शहनाईयां गूंजने वाली हैं? जी हाँ, खबरें थीं कि धर्मेंद्र (Dharmendra) को पोते यानी सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालाँकि यह सच नहीं है। बीते दिनों यह खबर आई थी कि पिछले दिनों दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत खराब होने के बाद आनन-फानन में परिवार ने करण की सगाई (Karan Deol Engagement) कर दी। इसी के साथ करण जल्द अपनी गर्लफ्रेंड को (Karan Deol Girlfriend Drisha) घर की बहू बनाने वाले हैं। हालाँकि अब इन खबरों का सच सामने आ गया है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘अपने 2’ (Apne 2) को लेकर चर्चाओं में बने करण देओल (Karan Deol) अचानक अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। जी हाँ और फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू करने के बाद जल्द वह अपने पापा सनी देओल (Sunny Deol) के साथ अपकमिंग फैमिली ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं। हालाँकि इस बीच खबर फैली हुई है कि वह शादी करने वाले हैं। केवल यही नहीं बल्कि यह कहा जा रहा था कि रिलेशनशिप में रहते हुए करण ने अपनी प्रेमिका से सगाई कर ली और अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके अलावा कहा तो जा रहा है कि दोनों परिवारों ने आनन-फानन में ये फैसला धर्मेंद्र की सेहत की वजह से लिया है।

हालाँकि करण देओल की टीम ने इन खबरों का खंडन किया है और इन्हें सिर्फ अफवाह बताया है। जी दरअसल हाल ही में करण देओल की टीम ने कहा है कि जो खबरें आ रही हैं, वह झूठी हैं। उनमें एक प्रतिशत भी सच्चाई नहीं है। करण और द्रिशा बचपन के दोस्त हैं लेकिन सगाई की खबरे झूठी हैं।

सनी देओल के बेटे ने कर ली सगाई-शादी की तैयारियां हुई तेज, वजह धर्मेंद्र की तबियत

हम भारतीय हैं और हमें अखंड भारत की जरूरत है: कंगना रनौत

आखिर क्यों अपनी बीवी-बच्चों से दूर हैं संजय दत्त, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -