रिलीज हुआ सुहाना खान और ख़ुशी कपूर की फिल्म का टीजर रिलीज
रिलीज हुआ सुहाना खान और ख़ुशी कपूर की फिल्म का टीजर रिलीज
Share:

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा को आप सभी जल्द एक धमाकेदार फिल्म में देखने वाले हैं। जी हाँ और अब एक बड़ी खुशखबरी है। जी दरअसल इन तीनों की फिल्म द आर्चीज का पोस्टर रिलीज हो गया है। आप सभी को बता दें कि ये तीनों स्टार किड्स इस फिल्म के जरिए बॉलवुड डेब्यू कर रहे हैं। जी हाँ और इस फिल्म को जोया अख्तर बना रही हैंं। पोस्टर में आपको तीनों अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि ये फिल्म द आर्चीज कॉमिक का अडैप्शन है। आपको हम यह भी बता दें कि तीनों जब इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब तीनों की फोटोज खूब वायरल हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Baby (@tigerbabyfilms)

जी हाँ और इन तीनों के अलावा इनके पैरेंट्स भी इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। वैसे फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी इस पोस्टर पर प्यार बरसा रहे हैं। किसी ने कमेंट में वाओ लिखा है तो किसी ने मजा आ गया। वैसे इसी के साथ ही फिल्म का टीजर भी शेयर किया गया है जिसमें फिल्म की सारी कास्ट अपने-अपने करेक्टर में नजर आ रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं। इसी के साथ ही इसमें आर्चीज और उसकी गैंग के बीच की फ्रेंडशिप और बॉन्ड दिख रहा है। आप सभी को बता दें कि सुहाना, खुशी और अगस्त्या ने डेब्यू से पहले एक्टिंग की पूरी पढ़ाई की है। ऐसे में अब यह देखना होगा कि ये स्टार किड्स क्या कमाल करते हैं?

वहीँ फिल्म में इन तीनों के अलावा मिहीर अहुजा, युवराज मेंडा, वेदांग रायना, डीओटी हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अगस्त्या आर्ची का किरदार निभा रहे हैं, खुशी बैटी और सुहारान वर्निका। हालाँकि इससे ज्यादा फिल्म को लेकर और जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बस इतना पता चल रहा है कि फिल्म रेट्रो थीम पर है।

धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने कर ली सगाई!, जानिए वायरल खबर का सच

हम भारतीय हैं और हमें अखंड भारत की जरूरत है: कंगना रनौत

आखिर क्यों अपनी बीवी-बच्चों से दूर हैं संजय दत्त, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -