B'Day Special : जब माधुरी के मना करने पर भी डायरेक्टर ने कहा 'रेप सीन तो करना ही होगा'

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही हैं. माधुरी ने बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है और उन्हें लोग उनके डांस की वजह से भी खूब पसंद करते हैं. माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में शामिल है और आज वह एक अलग ही मुकाम पर है. आज माधुरी के जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ा हुआ एक किस्सा बताने जा रहे है जो कुछ समय पहले ही एक टीवी एक्टर द्वारा भी खोला गया था.

जी दरअसल में एक बार माधुरी दीक्षित को एक फिल्म में रेप सीन करना था जिसके लिए उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया था लेकिन फिर भी इस बात के लिए उन्हें खूब फ़ोर्स किया गया और डायरेक्टर ने उनपर काफी प्रेशर डाला. फिल्म के डायरेक्टर का कहना था कि चाहे जो भी हो आपको रेप सीन तो करना ही पड़ेगा. इस सीन को ना करने के लिए माधुरी ने काफी जतन किए लेकिन उन्हें रेप सीन करना पड़ा. आप सभी को पता होगा कि 90 के दशक के विलेन भी काफी खूंखार हुआ करते थे और इसी वजह से माधुरी थोड़ी सहमी थी और उन्होंने रेप सीन करने से साफ़ इंकार भी किया था लेकिन डायरेक्टर के कहने पर उन्हें वह सीन करना ही पड़ा. आज माधुरी बॉलीवुड जगत का जाना-माना नाम है.

माधुरी उस समय भी काफी पॉपुलर हुई थी जब उन्होंने खलनायक फिल्म में संजय दत्त से इश्क़ लड़ाया था लेकिन दोनों की प्रेमकहानी ज्यादा समय तक ना चल सकी. अब माधुरी Sriram Madhav Nene की पत्नी हैं.

कलंक के लिए रॉक जैसी बॉडी बनाने में जुटे हैं वरुण धवन

'कलंक' को लेकर बड़ी बात बोल गई आलिया भट्ट

करीब डेढ़ महीने बाद 'एक दो तीन' के रीमेक पर बोली माधुरी दीक्षित, सुनकर रह जायेंगे दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -