करीब डेढ़ महीने बाद 'एक दो तीन' के रीमेक पर बोली माधुरी दीक्षित, सुनकर रह जायेंगे दंग

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की फिल्म 'तेजाब' का वो गाना जो न सिर्फ सुपरहिट हैं बल्कि यही वो गाना हैं जो माधुरी के करियर का टर्निंग प्वाइंट बना था. इस गाने के बाद माधुरी के सितारे काफी बुलंद हो गाये थे और आज भी ये गाना लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्म तेजाब के गाने 'एक दो तीन' के बारे में जिसका अभी रीमेक आया हैं जिसे बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फ्रेंन्डीज पर फिल्माया गया हैं.

गौरतलब हैं कि जैकलीन माधुरी के गाने के रीमेक पर डांस करके लोगों के निशाने पर आ गई थीं. हालांकि जैकलीन के बचाव में बॉलीवुड के कई सितारे उतरे थे. लेकिन उस वक्त इस गाने पर माधुरी की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई थी. लेकिन हाल ही में माधुरी ने अपनी मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' के प्रमोशन के दौरान इस गाने पर अपनी प्रतिक्रया दी जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं.

इस दौरान जब उनसे जैकलीन के 'एक दो तीन' गाने के रीमेक को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि 'किसी भी गाने का रीमेक बनाना कोई बड़ी बात नहीं है, इसका रीमेक बेहतरीन बना है क्योंकि यह आइकॉनिक गाना था इसलिए वो लोग इसमें कुछ थोड़ा अलग करना चाहते होंगे. आप इसके लिए मेकर्स को गलत नहीं ठहरा सकते. उन्होंने बताया कि उन्हें जैकलीन बहुत पसंद है जिस तरह से उन्होंने इस गाने में डांस किया उन्हें अच्छा लगा. बताना चाहेंगे कि वर्ष 1988 में आई फिल्म तेज़ाब से माधुरी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में माधुरी के ऊपर फिल्माया गाना 'एक दो तीन' गाना आज भी लोगों के जहन में बसा हुआ हैं.

ये भी पढ़े

चीन के बॉक्स ऑफिस पर फीका रहा हैं ‘बाहुबली 2’ प्रदर्शन

कैटरीना कैफ की बहन ने कराया GQ मैगजीन के लिए फोटोशूट

ट्विटर पर नज़र आया बिग बी का लालची रवैय्या

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -