'कलंक' को लेकर बड़ी बात बोल गई आलिया भट्ट

बहुत ही कम समय में ग्लैमर दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाली आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों बुलंद होते जा रहे हैं. आलिया के साथ बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकार काम करना चाहते हैं यही नहीं बल्कि हर बड़ा फिल्म निर्माता आलिया भट्ट को अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं. खबरों की माने तो इन दिनों आलिया अपनी फिल्म 'राज़ी' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं जंहा पर उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म 'कलंक' का भी जिक्र किया.

बता दे कि फिल्म कलंक में आलिया के अलावा वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे सितारें प्रमुख भूमिकाओं में हैं. जिसके चलते आलिया का कहना हैं कि फिल्म का निर्देशन मेरे बेहद अच्छे दोस्त अभिषेक कर रहे हैं इसलिए मेरे लिए यह दोहरा मजा है क्योंकि मुझे इन खूबसूरत कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है और साथ ही अभिषेक मुझे निर्देशित कर रहे हैं.

इस फिल्म की सबसे ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी और अभिनेता संजय दत्त बड़े लम्बे समय के बाद इस फिल्म में दिखाई देंगे. दोनों को दोबारा एक साथ एक ही फिल्म में देखना काफी रोमांचक हो सकता हैं. वहीं आलिया इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं. वह फिल्म राज़ी और कलंक के अलावा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी जुटी हुई हैं. वहीं उनकी फिल्म राज़ी 11 मई को रिलीज होने वाली हैं.

ये भी पढ़े

आख़िरकार सोनम को ऐश्वर्या आंटी ने कर दिया माफ़, पति के साथ पहुंची रिसेप्शन में

संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' पर बेस्ड 'संजू' का नया पोस्टर

सोशल मीडिया पर बयान किया टूटे पैर का दर्द

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -