कलंक के लिए रॉक जैसी बॉडी बनाने में जुटे हैं वरुण धवन

करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट 'कलंक' की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं जो कि 1920 के बैकड्रोप पर बेस्ड एक एपिक ड्रामा फिल्म हैं. यह एक मेगा बजट फिल्म होगी जिसके लिए करण जौहर ने 15 करोड़ की लागत से फिल्म का सेट बनवाया है. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार नज़र आएंगे. फिल्म में वरुण धवन का किरदार काफी दमदार दिखाया जाएगा. इसके लिए उन्होंने अपनी बॉडी काफी टाइट बनानी हैं. 

वरुण धवन फिल्म 'कलंक' में अपने मजबूत किरदार को जीवंत करने के लिए वो जिम में घंटों तक पसीना बहा रहे हैं. वरुण अपने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट के अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने वर्कआउट के दौरान का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. 

बता दें कि पिछले महीने शुजीत सरकार की वरुण धवन और बनिता संधू स्टारर फिल्म 'अक्टूबर' रिलीज़ हुई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. इस साल वरुण धवन आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'सुई दागा' में नज़र आएंगे जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा पहली स्क्रीन शेयर करती नज़र आएँगी. फिल्म में वरुण धवन एक दर्जी के किरदार में नज़र आएंगे.

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की हॉट योग करते हुए तस्वीरें, देखकर हो जाओगे हैरान

आखिर ऐसा क्या हुआ जो नेहा को करनी पड़ी गुपचुप शादी

Mothers Day स्पेशल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -