एक्टिंग के बाद नुसरत ने खोजा फैंस को घायल का करने का नया तरीका, जानिए..?
एक्टिंग के बाद नुसरत ने खोजा फैंस को घायल का करने का नया तरीका, जानिए..?
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कही जाने वाली नुसरत भरुचा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, नुसरत ने हमेशा ही अपनी अदाओं से हर किसी का दिल जीत लेती है, इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है, जिससे वह उन्हें हर दिन एक से बढ़कर एक फोटोज साझा करती रहती है।  

बता दें कि एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती है। उनका हर अंदाज फैंस को बहुत पसंद है। नुसरत सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं।

 

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट साझा किया है। इसमें वो फुल देसी लुक से फैंस को घायल करती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि पिंक कलर की साड़ी में और स्टाइलिश ब्लाउज के साथ नुसरत भरूचा कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है। उनका देसी लुक सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने लगा है। मेकअप के बारें में बात की जाए तो उन्होंने न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज के साथ नुसरत ने अपने लुक को पूरा किया है। अभिनेत्री की तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स और लाइक भी करते हुए नजर आ रहे है।

गिरावट के दूसरे दिन आया कैटरीना की फिल्म की कमाई में उछाल

KRK ने शाहरुख खान से पठान को लेकर किया ऐसा सवाल कि लोग उड़ाने लगे मजाक

आलिया के बच्चे को जन्म देते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -