जूही परमार ने तलाक के बाद पति को लेकर कही थी ये बात
जूही परमार ने तलाक के बाद पति को लेकर कही थी ये बात
Share:

आज यानी 14 दिसंबर को टीवी शो कुमकुम से फेमस होने वाली जूही परमार अपना जन्मदिन माना रही है. इस मौके पर उनके जीवन से जुड़े सबसे बड़े राज पर से पर्दा उठाने वाले है.  बता दे कि उन्होने 8 साल शादी चलने के बाद पति सचिन श्रॉर्फ से तलाक ले लिया था. तलाक से पहले से ही दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे थे, लेकिन कानूनी मंजूरी मिलने के बाद अब दोनों पूरी तरह से स्वतंत्र हो चुके हैं. डिवोर्स से पहले ही जूही ने कई बार मीडिया में सचिन को लेकर बयान दिया था. लेकिन इस कानूनी मंजूरी के बाद पहली बार जूही के एक्स पति सचिन श्रॉफ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जूही को लेकर सचिन का कहना है कि, 'जूही ने उनसे कभी प्यार नहीं किया. उन्हें खुश करने के लिए मैंने सबकुछ किया. हर संभव प्रयास के बावजूद मुझे जूही से वैसा प्यार नहीं मिला, जैसा मिलना चाहिए था. मीडिया को दिए इंटरव्यू में जूही ने भी सचिन को लेकर कहा था कि, 'वह सचिन को शादी से पहले से ही जानती थीं. उन्हें शादी के बंधन में बंधने से पहले कोई कोर्टशिप पीरियड नहीं मिला. सचिन ने अपनी फीलिंग मेरे सामने रखी और हम दोनों एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध गए.' जूही ने इतना तक कहा कि, 'मुझे सचिन से कभी प्यार हुआ ही नहीं. यहां तक की लाख कोशिशों के बाद भी वो सचिन के प्यार में पड़ने में असफल रहीं.' 

शादी के बाद जूही का मानना था कि एक टाइम आने पर शायद वो सचिन को प्यार करने लगेंगी. लेकिन शादी के कई सालों बाद भी ऐसा नहीं हुआ और उनके रिलेशन में कई तरह की समस्याएं सामने आने लगीं. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया और आपसी सहमती से तलाक ले लिया. अब दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं.

WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द आने वाला है एक और नया फीचर

पीएसएलवी-सी50 17 दिसंबर को लॉन्च करेगा संचार उपग्रह सीएमएस-01

आईओएस-14 पर ऐप्पल आईफोन उपयोगकर्ताओं को करना पड़ता है कई परेशानियों का सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -