WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द आने वाला है एक और नया फीचर
WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द आने वाला है एक और नया फीचर
Share:

नई दिल्ली: लोकप्रिय संदेश सेवा प्रदाता व्हाट्सएप प्लेटफॉर्म को अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाने के लिए एक नई सुविधा जोड़ रहा है। अब, इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर खरीदारी को और आसान बनाने के लिए कंपनी ने एक नया फीचर पेश किया है। नया अपडेट व्हाट्सएप द्वारा अपने ऐप पर एक शॉपिंग बटन लाने के बाद पेश किया गया है। नई सुविधा अपने उपयोगकर्ताओं को प्लेटफ़ॉर्म और प्लेस ऑर्डर पर व्यवसायों द्वारा पेश किए गए कैटलॉग को आसानी से ब्राउज़ करने की सुविधा देती है। व्हाट्सएप ने कहा कि यह व्यवसायों के लिए ऑर्डर पूछताछ का ट्रैक रखने, ग्राहकों से अनुरोधों का प्रबंधन करने और बिक्री को बंद करने के लिए सरल बना देगा।

फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी व्हाट्सएप पर कार्ट लाने के लिए उत्साहित है। कंपनी ने कहा कि जब व्यापार आम तौर पर एक ही स्थान पर कई वस्तुओं को बेचते हैं, जैसे कि स्थानीय रेस्तरां या कपड़ों की दुकान पर संदेश भेजते समय गाड़ियां महान होती हैं। कार्ट के साथ, लोग एक कैटलॉग ब्राउज़ कर सकते हैं, कई उत्पादों का चयन कर सकते हैं और ऑर्डर को व्यापार के लिए एक संदेश के रूप में भेज सकते हैं।

एक ब्लॉग कंपनी में कहा गया है, "कार्ट का उपयोग करना आसान है। बस आप जो आइटम चाहते हैं उसे ढूंढें और" कार्ट में जोड़ें "पर टैप करें। एक बार आपकी कार्ट पूरी हो जाने के बाद, इसे व्यवसाय को संदेश के रूप में भेजें। कार्ट का उपयोग करने के बारे में अधिक विवरण यहां पाया जा सकता है। , "ब्लॉग ने कहा," गाड़ियां आज दुनिया भर में लाइव चल रही हैं - बस छुट्टी के मौसम के लिए समय है।"

पीएसएलवी-सी50 17 दिसंबर को लॉन्च करेगा संचार उपग्रह सीएमएस-01

आईओएस-14 पर ऐप्पल आईफोन उपयोगकर्ताओं को करना पड़ता है कई परेशानियों का सामना

सैमसंग गैलेक्सी S21+ जल्द होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -