आईओएस-14 पर ऐप्पल आईफोन उपयोगकर्ताओं को करना पड़ता है कई परेशानियों का सामना
आईओएस-14 पर ऐप्पल आईफोन उपयोगकर्ताओं को करना पड़ता है कई परेशानियों का सामना
Share:

यदि आप iOS 14 या उसके बाद के iPhone के उपयोगकर्ता हैं, तो आपने देखा होगा कि आप लोगों से एसएमएस पाठ और iMessages प्राप्त कर रहे हैं, लेकिन उनके बारे में कोई सूचना प्राप्त नहीं कर रहे हैं। iOS 14 या उसके बाद के iPhone उपयोगकर्ताओं को कुछ मामलों में ग्रंथों, iMessages और यहां तक कि व्हाट्सएप संदेशों के लिए सूचनाएं नहीं मिलने की शिकायत है। समस्या किसी एकल अनुप्रयोग या iPhone मॉडल की किसी विशेष पीढ़ी के साथ नहीं लगती है। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर प्रभावित उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई शिकायतें बताती हैं कि अधिसूचना के मुद्दे iOS 14 के साथ संगत लगभग सभी iPhone मॉडल को प्रभावित कर रहे हैं।

कई लोग एक कष्टप्रद बग का अनुभव कर रहे हैं जहां संदेश ठीक से आते हैं - लेकिन बिना किसी पॉप-अप अधिसूचना या यहां तक कि सामान्य लाल बैज के बिना यह संकेत देने के लिए कि एक नया संदेश पढ़ने के लिए इंतजार कर रहा है। इस समस्या का सामना करने वाले उपयोगकर्ताओं ने Apple सामुदायिक मंचों पर शिकायत की है कि उन्हें अपने आईफ़ोन को iOS 11 में अपडेट करने के बाद नए पाठ संदेश और iMessages के लिए सूचनाएं नहीं मिल रही हैं। यह मुद्दा नए संदेशों की डिलीवरी को प्रभावित नहीं करता है।

उपयोगकर्ता की समस्या का सामना करने वाले इस बात से काफी निराश हैं कि Apple ने अभी तक पूरी तरह से जारी नहीं किया है। यह संभवत: लोगों के बीच कुछ अजीब बातचीत का कारण बनता है जब संदेश केवल उपयोगकर्ता को बिना संदेश प्राप्त किए घंटों वहां बैठे रहते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S21+ जल्द होगा लॉन्च

अमेरिका में सोमवार से शुरू हो सकता है कोरोना टीकाकरण

नोकिया प्योरबुक X14 लैपटॉप इंटेल कोर i5 प्रोसेसर के साथ फ्लिपकार्ट पर हुआ स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -