बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के साथ जुड़ा था जस्सी गिल का नाम

By Emmanual Massey
Nov 26 2020 05:04 AM
बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के साथ जुड़ा था जस्सी गिल का नाम

फिल्म पंगा से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल आज अपना जन्मदिन मना रहे है, इतना ही नहीं वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. जी हाँ, आपको बता दें कि जस्सी पंजाबी वीडियोज और फिल्मों में किसी सुपरस्टार से कम नहीं है और फिल्मी करियर के अलावा जस्सी बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस गौहर खान संग रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं. जी हाँ, जस्सी का नाम गौहर खान संग भी जोड़ा जा चुका है. जी दरअसल साल 2015 में आई पंजाबी मूवी 'ओ यारा एवंई-एवंई लुट गया' में साथ नजर आए थे और इस फिल्म की शूट‍िंग के दौरान दोनों के बीच अच्छी बॉन्ड‍िंग हो गई थी और दोनों को फिल्म के शूट के बाद कई बार साथ नज़र आए थे.

ऐसी खबर भी उस समय खूब उड़ाई गईं थीं कि दोनों के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है. जी हाँ, वहीं उसके बाद एक अवॉर्ड शो में जस्सी और गौहर एक साथ नजर आए थे और उनके अफेयर की खबरों ने जमकर सुर्खियां हांसिल की थी. उस समय इन खबरों पर गौहर ने कहा था, 'खाली बैठे उन सभी लोगों को जो मेरी जिंदगी के बारे में जानने के बहुत इच्छुक को यह चेतावनी देती हूं कि मुझे आपके सलाह की जरुरत नहीं है. मुझे आपकी विशेष टिप्पणी नहीं चाहिए.'

आपको बता दें कि उस समय दोनों को अक्सर एक दूजे पर प्यार जताते हुए भी कई बार देखा गया था लेकिन जस्सी गिल ने भी उनके और गौहर की डेट‍िंग की खबरों को झूठा बताया था. उस समय जस्सी ने कहा था कि गौहर बहुत अच्छी इंसान हैं और कोई भी उनकी कंपनी में अच्छा महसूस करेगा. वैसे जस्सी के काम के बारे में बात करें तो वह पंगा में कंगना के पति की भूमिका में नजर आ चुके है.

एलेम्बिक फार्मा को टेस्टोस्टेरोन जेल के लिए USFDA की मिली स्वीकृति

सीपीएसई ने एमएसएमई को अभूतपूर्व खरीद का किया भुगतान

टैक्रोलिमस कैप्सूल यूएसपी ने ल्यूपिन द्वारा अमेरिकी बाजार में किया लॉन्च