नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद से अब तक सिंगल है हिमांश कोहली
नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद से अब तक सिंगल है हिमांश कोहली
Share:

बॉलीवुड में अपने क्यूट चेहरे के कारण फेमस होने वाले हिमांश कोहली एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं और उनका जन्म 3 नवंबर 1989 को नई दिल्ली में हुआ था. हिमांश आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम है. आपको बता दें कि उनके पिता का नाम विपिन कोहली और माँ का नाम नीरू कोहली है. वहीं हिमांश ने अपनी शुरुआती पढ़ाई केआर मंगलम वर्ल्ड स्कूल से पूरी की है और उन्होंने साल 2012 में एमिटी यूनिवर्सिटी से मॉस मीडिया में स्नातक किया है.. इसी के साथ हिमांश कोहली ने अपने करियर की शुरुआत रेडियो मिर्ची में बतौर आरजे से की और फिर उसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर चैनल वी के शो ''हमसे है लाइफ'' में अभिनय किया.

इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया और इस शो में वह राघव ओबरॉय की भूमिका में नजर आये थे. वहीं हिमांश ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत दिव्या कुमार की फिल्म यारियां से की और यह फिल्म स्टूडेंट कॉलेज लाइफ पर बेस्ड फिल्म थी. आपको याद हो इस फिल्म में वह लीड अभिनेता के किरदार में नजर आये थे और इस फिल्म में हिमांश के अलावा एवलिन शर्मा, रकुल प्रीत, गुलशन ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आये थे. इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी और इस फिल्म के बाद वह फेमस हो गए.

हिमांश उस समय भी खुब सुर्ख़ियों में रहे जब वह सिंगर नेहा कक्क्ड़ को डेट कर रहे थे और अचानक ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. वहीं ब्रेकअप के बाद नेहा खूब सुर्ख़ियों में रहीं थीं लेकिन हिमांश काफी समय तक छुपे रहे और कुछ नही कहा. वहीं अंत में उन्होंने बीते दिनों यह कहा कि, 'उन्हें अगर नेहा के साथ दोबारा काम करने का मौका मिलता है तो वह जरूर करेंगे.' हम बता दें कि फिलहाल हिमांश कोहली किसी को भी डेट नहीं कर रहे है. वह अब भी सिंगल ही है. 

बेटी सुहाना ने ख़ास अंदाज में पापा शाहरुख़ को दी जन्मदिन की बधाई

इन्होने मुकेश खन्ना को कहा मंदबुद्धि, बोली- 'औरतों या बच्चों का शोषण...'

बेटी संग तस्वीर शेयर कर ऐश्वर्या ने फैंस को कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -