सलमान से पहली मुलाकात पर हर्षाली ने पूछा था ऐसा सवाल की भाईजान भी हो गए थे हैरान...
सलमान से पहली मुलाकात पर हर्षाली ने पूछा था ऐसा सवाल की भाईजान भी हो गए थे हैरान...
Share:

बॉलीवुड की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार लोगों के जहन में आज भी जाग रहा है। चेहरे पर मासूमियत और हाथ उठाकर अपनी बात को लोगों के सामने रखने वाली छोटी सी बच्ची हर्षाली मल्होत्रा आज अपना 14वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे यही। आज हम हर्षाली के बर्थडे पर आपको उनके बारें में बातएंगे जरुरी बातें.... 

कहा जाता है कि 'बजरंगी भाईजान' मूवी की शूटिंग से पहले जब हर्षाली की सलमान खान से मुलाकात हुई थी तो उन्होंने दबंग खान से एक प्रश्न किया था। हर्षाली ने सलमान खान से पूछा था कि 'क्या आप मुझे सुपरस्टार बना देंगे।' उस समय सलमान को लगा था कि हर्षाली के पेरेंट्स ने उसे यह सिखाया है लेकिन सलमान को बाद में इस बात का अहसास हुआ कि यह शब्द खुद हर्षाली ने ही कहे थे।  हम बता दें कि 'बजरंगी भाईजान' के सेट पर हर्षाली खाली समय में सलमान खान और कबीर खान के फोन में बार्बी वाले गेम्स खेल कर वक़्त बिताती थी। वहीं सलमान खान के साथ टेबिल टेनिस भी खेलती थी। 

यह बात तो हर कोई जानता है कि बच्चों का दिल कोमल होता है। बोला जाता है कि 'बजरंगी भाईजान' मूवी की शूटिंग के दौरान हर्षाली हमेशा सो जाया करती थी। ऐसा तब होता था जब वो सलमान खान को फाइटिंग सीन या फिर इमोशनल सीन करते हुए देखती थी। एक साक्षत्कार के बीच हर्षाली की मां कहती हैं कि उनकी बेटी पहले सलमान खान से बात करने में  बहुत शरमाती थी। कुछ वक्त बाद वह सलमान के साथ घुलमिल गई थी।

'बजंरगी भाईजान' मूवी से पहले हर्षाली कई टीवी सीरियल में भी नज़र आ चुकी है। हर्षाली पहली बार 'कुबूल है' सीरियल में दिखाई दी थी। इस सीरियल में हर्षाली ने लीड एक्ट्रेस के बचपन का किरदार प्ले किया था।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के बीच high-pitched आवाज की वजह से हर्षाली डर जाती थीं। ऐसे में कबीर और सलमान इस बात का ध्यान रखते थे कि उस बीच हर्षाली किसी से बात करने में बिजी रहे।  जब भी हर्षाली को कोई सीन समझ नहीं आता तो वह सीधे कबीर खान के पास जाती थीं और उनसे सीन के बारे में पूछती थी। 

SSR ड्रग्स केस: सिद्धार्थ पिठानी के बाद NCB ने हरीश खान को किया गिरफ्तार, MDMA ड्रग्स भी हुई जब्त

रिलीज हुआ विद्या बालन की ‘शेरनी’ का धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में आई नजर

कौन बनेगा करोड़ पति का हिस्सा बनी थी नन्ही सारा, एक बार फिर वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -