रिलीज हुआ विद्या बालन की ‘शेरनी’ का धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में आई नजर

बॉलीवुड फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन से प्रशंसकों को एक नया तोहफा मिला है। अभिनेत्री की नई मूवी शेरनी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है। इस मूवी का टीजर पहले रिलीज हो चुका है, जिसके पश्चात् ट्रेलर रिलीज किया गया है। मूवी ओटीटी के प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। मूवी 18 जून को रिलीज की जाएगी।

‘शेरनी’ मूवी की एक लंबे वक़्त से प्रशंसक प्रतीक्षा कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर बहुत बेहतरीन है। बिना मेकअप के दमदार लुक में एक बार फिर से विद्या प्रशंसकों को दीवाना करने को तैयार हैं। इस बार विद्या जंगल की कहानी प्रशंसकों के लिए लेकर आई हैं। ट्रेलर से स्पष्ट हो गया है कि मूवी में विद्या बालन एक ईमानदार महिला फॉरेस्ट अफसर- विद्या के रोल में मुख्य किरदार निभाती दिखाई देगी। जो कई गंभीर मुद्दों से लड़ती नजर आएंगी। वह जानवरों के दर्द को समझती तथा जीती दिखने वाली हैं।

वही इस रोमांचक ट्रेलर में विद्या की को एक नए रोल में देखा जा सकता है। ट्रेलर में बताया गया है कि कैसे इंसानों और पशुओं के बीच के संघर्ष को सुलझाने का प्रयास करते हुए इस यात्रा में विद्या को अपनी असामान्य ड्यूटी तथा वैवाहिक जीवन के बीच बार-बार आवाजाही करनी पड़ती है। टी-सीरीज एवं एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूज की गई इस मस्ट-वाच ड्रामा मूवी के प्रोड्यूसर न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मासुरकर हैं, जो उनके ट्रेडमार्क व्यंग्य से सजी हुई है। मूवी में शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र काला तथा नीरज काबी जैसे स्टार्स का जोरदार मिश्रण भी उपस्थित हैं।

कौन बनेगा करोड़ पति का हिस्सा बनी थी नन्ही सारा, एक बार फिर वायरल हुआ वीडियो

सालों बाद '3 Idiots' को लेकर शरमन जोशी ने दिया बड़ा बयान, कहा- "आमिर खान के कहने पर इस सीन के लिए हमने असल में की थी 'ड्रिंक'..."

सारा और आलिया से इंस्पायर्ड है जाह्नवी, अब बताई मां श्रीदेवी को याद करने की इच्छा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -