SSR ड्रग्स केस: सिद्धार्थ पिठानी के बाद NCB ने हरीश खान को किया गिरफ्तार, MDMA ड्रग्स भी हुई जब्त
SSR ड्रग्स केस: सिद्धार्थ पिठानी के बाद NCB ने हरीश खान को किया गिरफ्तार, MDMA ड्रग्स भी हुई जब्त
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिहं राजपूत ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दो ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक का नाम हरीश खान बताया जा रहा है। हरीश खान के पास गिरफ्तारी के समय एमडीएमए ड्रग्स की बड़ी मात्रा में डोज जब्त हुई हैं। एनसीबी निरंतर इस केस में कार्रवाई कर रही है तथा आने वाले समय में कुछ और महत्वपूर्ण गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं।

इससे कुछ ही समय पहले सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट रह चुके सिद्धार्थ पिठानी को भी इस केस में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें अब 4 जून तक NCB की हिरासत में रखा गया है। सिद्धार्थ पिठानी उस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के रूम मेट थे जब पिछले वर्ष 14 जून को सुशांत अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। अभिनेता को पंखे से लटके हुए सबसे पूर्व सिद्धार्थ पिठानी ने ही देखा था। सिद्धार्थ ने ही अन्य व्यक्तियों की मदद से लाश को पंखे से उतारा था। 

सिद्धार्थ ने ही सबसे पहले पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तहरीर दी थी। सिद्धार्थ पिठानी ही वो पहले व्यक्ति थे जिन्होंने एंबुलेंस मंगवा कर सुशांत सिंह राजपूत को हॉस्पिटल भिजवाया था। इसलिए बीते वर्ष ही ड्रग मामले में ही सिद्धार्थ को हिरासत में लिया गया था, लेकिन फिर उन्हें रिहाई मिल गई थी। हालांकि कुछ दिनों पहले एक बार फिर सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी हो जाने से इस केस में कुछ नए खुलासे होने की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

रिलीज हुआ विद्या बालन की ‘शेरनी’ का धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में आई नजर

तुषार कपूर ने लिया बड़ा फैसला, नहीं करेंगे कभी शादी, बताई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार के मुरीद है अंजन श्रीवास्तव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -