कौन बनेगा करोड़ पति का हिस्सा बनी थी नन्ही सारा, एक बार फिर वायरल हुआ वीडियो
कौन बनेगा करोड़ पति का हिस्सा बनी थी नन्ही सारा, एक बार फिर वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा हंसती और खिलखिलाती हुई नज़र आई है। वह जिस तरह से मीडिया और अपने फैन्स से मिलती हैं, उनकी हमेशा बढ़ाई की जाती है । उनका बचपन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ 'KBC' के सेट पर हैं। इस वीडियो क्लिप में सारा और अमिताभ बच्चन के मध्य प्यारी बातचीत है। नन्ही सारा जिसमे बहुत ही सुंदर लग रही हैं। उनकी अदाएं भी देखने लायक हैं।

सारा के साथ पहुंची थी दोस्त पश्मीना: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा अली खान बॉलीवुड में अपना स्थान  बना चुकी हैं। उनकी मां अभिनेत्री हैं और पिता एक्टर इस कारण से मूवी इंडस्ट्री से उनका कनेक्शन बचपन से ही रहा है। सारा अली खान जब छोटी थीं तो 'KBC' के सेट पर पहुंची थीं। उनकी यह क्लिप पहले सामने आ चुकी है और अब फिर से वायरल की जा चुकी है। शो के बीच अमिताभ बच्चन सारा से पूछते हैं कि वह कैसी हैं। फिर उनसे आदाब करने की बात कही है। सारा बड़े प्यार से आदाब करती हैं। सारा के साथ उनकी सहेली  पश्मीना भी शो पर पहुंची थीं। बिग बी उनसे भी बात करते हैं। जिसके उपरांत अमिताभ बच्चन सैफ से प्रश्न पूछते हैं और सारा अपने बाल ठीक करती और मुस्कुराती नजर आती हैं।

वजन घटाने के लिए सारा ने की कड़ी मेहनत: हम बता दें कि सारा अली खान बचपन से ही हेल्दी रही। मूवी में आने से पहले उन्होंने अपना बहुत वजन कम कर लिया था। सारा कई बार अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर बात कर चुकी हैं। सारा का वजन 96 किलो था। उन्हें लगा कि इतने वजन वाली हिरोइन को कोई नहीं देखना चाहता है। जिसके उपरांत उन्होंने कड़ी मेहनत से अपना वजन कम किया। इसके लिए सारा ने डायट से लेकर वर्कआउट तक सब पर फोकस किया।

 

सालों बाद '3 Idiots' को लेकर शरमन जोशी ने दिया बड़ा बयान, कहा- "आमिर खान के कहने पर इस सीन के लिए हमने असल में की थी 'ड्रिंक'..."

शिक्षकों पर 'काल' बनकर टूटी कोरोना की दूसरी लहर, अकेले मध्य प्रदेश में 850 टीचर्स की मौत

कोरोना से जूझ रहे शशि थरूर ने अस्पताल से पोस्ट किया वीडियो, टीकाकरण को लेकर कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -