20 मिनट तक इस एक्ट्रेस को किस कर सीरियल किसर बने इमरान, घर जाते ही पड़ती थी मार!
20 मिनट तक इस एक्ट्रेस को किस कर सीरियल किसर बने इमरान, घर जाते ही पड़ती थी मार!
Share:

बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। आप सभी को बता दें कि उन्होंने आने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है जो आप सभी ने देखी ही होंगी। अभिनेता ने फिल्म फुटपाथ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और इस फिल्म के बाद साल 2004 में आई फिल्म मर्डर से इमरान हाशमी ने एक अलग ही पहचान बना डाली। इस फिल्म के बाद वह तेजी से मशहूर हुए और उन्हें हर कोई पसंद करने लगा। आप सभी को बता दें कि इमरान राज 3, मर्डर, कलयुग जैसी हिट फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखाकर यह साबित कर चुके हैं कि वह किसी भी तरह का किरदार निभाने में अव्वल हैं।

आप सभी को बता दें कि इमरान हाशमी का जन्म 24 मार्च 1979 को मुंबई में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। अभिनेता को आपने वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, शंघाई जैसी फिल्मों में देखा होगा और अभिनेता ने तीन बार फिल्मफेयर अवार्ड के लिए नामांकन भी अपने नाम किया है। आपको बता दें कि इमरान हाशमी 18 सालों में अब तक लगभग 40 फिल्मों में काम कर चुके हैं। जी हाँ और सभी जानते होंगे कि इमरान की ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसमें उन्होंने किसी एक्ट्रेस को किस ना किया हो। इसी वजह से वह बॉलीवुड में 'सीरियल किसर' के नाम से जाने जाते हैं। हालाँकि साल 2012 में आई फिल्म 'राज 3' में इमरान हाशमी ने एक्ट्रेस बिपाशा बसु को सबसे लंबा किस किया था।

आपको बता दें कि यह किस 20 मिनट का था जो कि बॉलीवुड में अब तक का सबसे लंबा किस है। हालाँकि किसिंग सीन करने के बाद उनके साथ घर पर बुरा होता था। जी दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने बताया था कि 'उनकी पत्नी परवीन साहनी को उनके किसिंग सीन देना पसंद नहीं था। उन्हें किस करता देख वह नाराज हो जाती थीं।' उन्होंने कहा था, 'किसिंग सीन को लेकर अब वो मुझे उतनी जोर से नहीं मारतीं, पहले तो सीधा बैग से ही मार देती थीं।' आपको बता दें कि इमरान हाशमी और परवीन साहनी की शादी साल 2006 में हुई थी और दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अयान हाशमी है।

जल्द ही वरुण धवन के घर गूंजने वाली है किलकारियां डेविड धवन बनने जा रहे फिर से दादा

'पिता को टुकड़ों में काटकर बोरे में भर दिया', अदाकारा ने सुनाई कश्मीरी पंडित की दास्तां

इस निर्माता को हुई द कश्मीर फाइल्स से नफरत, बोले- 'इसने सब बर्बाद कर दिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -