बांग्लादेश में अमिताभ बच्चन बोलते हैं इस एक्टर को

बी-टाउन इंडस्ट्री में अगर किसी ऐसे एक्टर की बात की जाए जिन्होंने दर्शकों हंसा-हंसा कर लोटपोट किया है तो कॉमेडी किंग चंकी पाण्डेय का नाम नहीं आए ऐसा संभव नहीं हैं। हिंदी सिनेमा में उन्हें अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाना जाता है। आपको बता दें 26 सितंबर 1962 में उनका जन्म हुआ था। आज वह अपनी जिंदगी के सुनहरे 66 वर्ष पूरे कर चुके हैं। चंकी पाण्डेय ने भावना पाण्डेय से शादी की। आज उन्हें दो बेटियां हैं अनन्या पाण्डेय और रिसा पाण्डेय। आपको बता दें कि चंकी बॉलीवुड के अलावा रेस्त्रां के बिजनेेस से भी जुड़े हुए हैं। 

B'Day Special : बी ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं ये कॉमेडी क्वीन

चंकी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 1987 में फिल्म 'दरार' से की थी लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म 'तेजाब' से मिली। आपको बता दें चंकी पाण्डेय ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाया तो खूब हैं लेकिन फिल्में बॉक्स आॅफिस पर बहुत सफल नहीं रही। इसके बाद उन्होंने बांग्लादेशी फिल्मों की ओर रूख किया जहां पर उन्हें बहुत सफलता हाथ लगी। आपको बता दें कि चंकी पाण्डेय को बांग्लोदश की फिल्म इंडस्ट्री का अमिताभ बच्चन कहा जाता हैं। 

उर्वशी ने अपनी सेक्सी कमर के जरिए किया फैंस को घायल, कही आपने तो मिस नहीं किया

इसके बाद उन्होंने साजिद नाडियावाला निर्देशित फिल्म 'हाउसफुल' से कमबैक किया। इस फिल्म मे उन्होंने पास्ता की भूमिका अदा की थी। इसमें उनके अलावा अक्षय कुमार,रितेश देशमुख,दीपिका पादुकोण और लारा दत्ता मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट रही थी। इसके बाद वह 'हॉउसफुल 2' में भी नज़र आए थे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

​पहली बार बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

फिल्म से समय निकाल कर फैमिली साथ ऐसे पार्टी कर रहे हैं एक्टर

पूनम ने बिकिनी फोटो शेयर दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स, देखकर आपकी रात भी सुहानी हो जाएगी