उर्वशी ने अपनी सेक्सी कमर के जरिए किया फैंस को घायल, कही आपने तो मिस नहीं किया
उर्वशी ने अपनी सेक्सी कमर के जरिए किया फैंस को घायल, कही आपने तो मिस नहीं किया
Share:

सोशल मीडिया पर हमेशा ही हॉट फोटोज और वीडियोस के जरिए जलवे बिखरने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपना एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर उन्ही की चर्चा हो रही हैं. उर्वशी को बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस कहा जाता हैं और वो हर बार ही अपनी हॉटनेस साबित कर देती हैं. इस बार उर्वशी ने अपना जो वीडियो शेयर किया है उसके जरिए उन्होंने अपने एक नए टैलेंट से फैंस को रूबरू करवाया है.

हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेली डांस का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं उर्वशी ने ब्लैक कलर की शिमर वाली ड्रेस पहनी है और मशहूर सॉन्ग 'मेरा नाम चुन चुन चू' पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. इस सॉन्ग पर उर्वशी के मूव्स देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे. उर्वशी ने अपनी सेक्सी कमर के जरिए शानदार डांस स्टेप्स कर सभी के होश उड़ा दिए हैं.

उर्वशी ने वीडियो शेयर #ChinChinChu #1958 #Helen #Classic #Tribute जैसे हैश टैग दिए हैं. दरअसल उर्वशी ने इस डांस के जरिए मशहूर अभिनेत्री हेलन को ट्रिब्यूट दिया हैं. उर्वर्शी ने इतना शानदार डांस कर ये साबित कर दिखाया है कि वो किसी भी तरह के सांग्स पर डांस कर सकती हैं. उर्वशी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखिये उनका ये शानदार डांस. उर्वशी आखिर बार फिल्म हेट स्टोरी 4 में नजर आई थी जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -