संजू बाबा ने पूरी की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग
संजू बाबा ने पूरी की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता बनी हुई है। ऐसे में फिल्म के लिए अभिनेता संजय दत्त का पांच दिनों का काम बाकी था जो उन्होने पूरा कर लिया है। जी हाँ, संजय दत्त ने अपना काम पांच दिन के एक शेड्यूल में खत्म कर लिया है। आपको हम यह भी बता दें कि फिल्म निर्माण कंपनी यशराज फिल्म्स ने आधिकारिक रूप से फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग पूरी होने का एलान कर दिया है।

शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी का कहना है कि, 'संजय दत्त की बीते दिनों ही बिगड़ी सेहत को देखते हुए सेट पर स्वास्थ्य से जुड़ी सावधानियों का अतिरिक्त सतर्कता के साथ पालन किया। इस फिल्म को पूरा करने के लिए हमें संजय दत्त के साथ बेहद कम हिस्से की शूटिंग करनी थी और हमने इसे पांच दिन के शेड्यूल में पूरा कर लिया। कोरोनोवायरस और उनकी सेहत को देखते हुए, हमने स्वास्थ्य से जुड़ी सभी सावधानियों का हर संभव तरीके से पालन किया ताकि फिल्म के सेट को उनके लिए पूरी तरह सुरक्षित बनाया जा सके।'

इसी के साथ उन्होने यह भी कहा, 'वाईआरएफ ने कोरोनोवायरस महामारी के दौर में अपनी बड़ी बजट की सभी फिल्मों की शूटिंग को जारी रखी है और सुरक्षा के लिए उन्होंने बेहद कारगर सिस्टम तैयार किया है। वाईआरएफ ने अपनी फिल्मों के क्रू-मेंबर्स के लिए एक बायो-बबल बनाया गया है। पृथ्वीराज की शूटिंग भी इसी तरह से पूरी की गई और शुक्र है कि हमारे सेट पर किसी तरह की कोई अनहोनी नहीं हुई।' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म की कहानी बड़ी दिलचस्प है। इस फिल्म में राजा 'पृथ्वीराज चौहान' की जिंदगी और उनकी वीरता की कहानी दिखाई जाने वाली है।

मिजोरम में भारी मात्रा में कोरोना से रिकवर हुए लोग

केंद्र पर अखिलेश का कटाक्ष, कहा- बजट में अभिव्यक्ति की आज़ादी के लिए भी कुछ प्रावधान करे सरकार

चीन ने अब तक 24 मिलियन से अधिक कोरोना वैक्सीन की खुराक दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -