वीडियो एलबम और विज्ञापनों से शाहिद ने शुरू किया था अपना करियर

Feb 25 2021 04:04 AM
वीडियो एलबम और विज्ञापनों से शाहिद ने शुरू किया था अपना करियर

बॉलीवुड में कभी हैदर तो कभी राजकुमार बनके अपने शानदार अभिनय से दर्शको का मनोरंजन करने वाले अभिनेता शाहिद कपूर का आज जन्मदिन है. गंभीर किरदार हो, या काॅमेडी हंगामा या फिर डांस मस्ती की महफिल सजानी हो निर्माता - निर्देशकों के जेहन में शाहिद का चाॅकलेटी चेहरा आ ही जाता है. जी हां, 25 फरवरी 1981 को मुंबई में जन्मे शाहिद कपूर बाॅलीवुड के सफल माॅडल और अभिनेता हैं. शाहिद के जन्मदिन पर उनके फैंस के बधाई संदेशों का तांता लग ही गया है. दरअसल संगीत वीडियो एलबम, विज्ञापनों से अपनी शुरूआत करने वाले शाहिद को फिल्मों में पहला ब्रेक निर्माता - निर्देशक सुभाष घई ने अपनी फिल्म ताल में पृष्ठभूमि डांसर के रूप में दिया.

वहीं आज उनके जन्मदिन पर हम आपके लिए कुछ खास तस्वीरें लेकर आए है, उससे पहले हम बता दें कि शाहिद इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहते है, और हमेशा ही अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करते रहते है. वहीं उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह रिलैक्स मूड में नज़र आ रहे है. अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- Laid back vibes. और उनकी इस तस्वीर की उनके फैंस भर-भर के तारीफ कर रहे है. 

 

इससे पहले उन्होंने एक बुलेट के साथ भी अपना वीडियो शेयर किया किया था. वहीं इस वीडियो में आप शाहिद को बाइक चलाते हुए देख सकते है. उनकी इस वीडियो पर उनके ही एक फैन ने कमेंट किया है- My favorite movie till the date is kabir singh like if you agree. इसी के साथ हमारी तरफ से शाहिद कपूर को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.

 

UNSC में गूंजे 'यजुर्वेद' के मंत्र, जलवायु परिवर्तन पर बहस के दौरान जावड़ेकर ने किया शांति पाठ

पिकनिक मनाने गए 18 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 फरार

''लाल टोपी देखकर एक बच्चे ने कहा था- 'मम्मी देखो गुंडा'...'', सपा पर सीएम योगी ने कसा तंज