''लाल टोपी देखकर एक बच्चे ने कहा था- 'मम्मी देखो गुंडा'...'', सपा पर सीएम योगी ने कसा तंज
''लाल टोपी देखकर एक बच्चे ने कहा था- 'मम्मी देखो गुंडा'...'', सपा पर सीएम योगी ने कसा तंज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. गवर्नर आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण पर विधानसभा में बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी बेहद सरल शख्स हैं, किन्तु ग़लत पार्टी में होने की वजह से कभी-कभी भटक जाते हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी की लाल टोपी पर भी तंज कसते हुए कहा कि विधायिका को ड्रामा कम्पनी ना मान लें, कोई लाल टोपी, कोई हरी टोपी? पता नहीं, ये क्या परिपाटी बन गई है? पता नहीं, ये लोग घर पर भी टोपी पहन कर रहते हैं या नहीं. सीएम योगी ने आगे कहा कि मैं बेसिक स्कूल के एक कार्यक्रम में गया था, वहां मेरा विरोध करने आये कुछ लोग टोपी पहनकर आये थे, टोपी पहनकर आने वाले को ढाई वर्ष के बच्चे ने कहा- मम्मी-मम्मी, ये देखो गुंडा. सीएम योगी ने कहा कि आप गमछा बांध कर आते, पगड़ी पहनकर आते, मैं आपका स्वागत करता, ये अच्छा लगता, इस नाटक से तो बेहतर होता.

सीएम योगी आदित्यनाथ के इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के MLA विधानसभा में हंगामा करने लगे. इस पर सीएम योगी ने कहा कि मैंने किसी नेता का नाम तो लिया नहीं, तो यह तो चोर की दाढ़ी में तिनके जैसा है, क्योंकि जब मैंने नाम नहीं लिया तो सदन में हंगामा क्यों किया जा रहा है.

तांडव विवाद में कूदे अखिलेश, बोले- महिलाओं को डराकर उनपर मुक़दमे ठोंक रही भाजपा

तालिबान सदस्यों को विदेशी नागरिकों को शरण देने के लिए कही ये बात

सोलरविंड्स हमलावरों ने नासा, फेडरल एविएशन एडमिन नेटवर्क को बनाया अपना निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -