बढ़ते ओमीक्रॉन के मामले देख बोले सोनू सूद- 'मेरा नंबर अभी वही है'
बढ़ते ओमीक्रॉन के मामले देख बोले सोनू सूद- 'मेरा नंबर अभी वही है'
Share:

भारत में एक बार फिर कोरोना वायरस (Coronavirus Case) का कहर बढ़ने लगा है। इस बीच लोग हैरान-परेशान नजर आ रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कोरोना संक्रमण के नए वेरिएंट ने लोगों के बीच कोहराम मचाया है और इस नए वेरिएंट का नाम ओमीक्रॉन है। बीते तीन दिन से लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं और कई लोग इसको कोरोना की तीसरी लहर (3rd wave of corona) बता रहे हैं। ऐसे में अब लोगों के मन में एक बार फिर से डर देखने को मिल रहा है।

इन सभी के बीच लॉकडाउन के दौरान लोगों के मसीहा बने सोनू सूद ने एक बार फिर से अपना बड़ा दिल दिखाया है। जी दरअसल उन्होंने एक पोस्ट की है और इस पोस्ट में उन्होंने लोगों को सुरक्षित रहने के साथ मदद के लिए बेहिचक फोन करने के लिए कहा है। आप सभी जानते ही होंगे सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना की पहली लहर और दूसरी लहर के बीच लोगों की जमकर मदद की थी। उस समय लोगों की दवा को लेकर मदद हो या कोरोना के कारण बर्बाद हुए परिवार की मदद, जिस शख्स ने भी सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई, उन्होंने सभी को मदद दी। अब तीसरी लहर की आहट जैसे ही सुनाई दी तो तुरंत उन्होंने लोगों को मदद का भरोसा दिया है।

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव सोनू सूद ने अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा, ‘कोरोना केसेस कितने भी क्यों न बढ़ जाएं ईश्वर न करे कभी मेरी जरूरत पड़े, लेकिन अगर कभी पड़ी, तो याद रखना मेरा फोन नंबर अभी वही है।’ इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘हमेशा केवल एक फोन कॉल’। सुरक्षित रहें। ‘ आपको बता दें कि कोरोना काल में असली हीरो बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद ने कुछ समय पहले राजस्थान की एक और बच्ची की जान बचाई है। जी दरअसल 5 महीने की सानिया नाम की इस बच्ची के दिल में छेद था और सांस नली भी दबी हुई थी। वहीं उसके इलाज के लिए 9 लाख रुपए का खर्चा आ रहा था, ऐसे में परिवार इलाज का ये खर्चा नहीं उठा पा रहा था, तो सोनू सूद हीरो बनकर उभरे और बच्ची की इलाज कराया।

नाना पाटेकर से बहुत प्यार करती थीं मनीषा, इस एक्ट्रेस संग कमरे में पकड़ा था रंगे हाथ

जब इंडस्ट्री में मनहूस कहीं जाती थीं विद्या बालन, हाथ से गई थी 12 फ़िल्में

हर कॉमेडी मूवी के किरदार में खो जाते है गोवर्धन असरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -