अमिताभ से लेकर कंगना तक ने खास अंदाज में दी नए साल की शुभकामनाएं

नई साल नई उम्मीदों के साथ आ चुका है। आप सभी को बता दें कि नए साल में सभी एक सुखद और बेहतर शुरुआत की कामना कर रहे हैं। जी दरअसल बीते पूरे साल कोरोना महामारी का बोलबाला था. ऐसे में अब इस साल हम इस वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन की जद में जी रहे हैं। इसी के चलते सभी को घर पर ही नए साल के जश्न मनाने की सलाह दी जा रही है। आपको बता दें कि नए साल का जश्न मनाने और अपने चाहनेवालों को शुभकामनाएं देने के लिए बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। इस लिस्ट में पहला नाम कंगना रनौत का है. उन्होंनेनए साल की शुभकामनाएं देते हुए फैंस के बीच अपनी एक तस्वीर शेयर की।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सभी को नया साल की शुभकामनाएं, तिरुपति बालाजी के आशीर्वाद से इस साल की शुरुआत की है। आशा है कि यह एक यादगार साल साबित हो।" वहीं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भी नए साल पर केक काटने के दौरान की तस्वीर को शेयर कर अपने चाहनेवालों को नए साल की बधाई दी है। इसी के साथ मीरा राजपूत ने नए साल पर शाहिद कपूर के साथ एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की। वहीं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने तस्वीर में पाउट बनाकर अपने चाहनेवालों को नए साल की शुभकामनाएं दीं। इसी के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणवीर ने एक प्यारी क्लिप साझा की और नए साल की बधाई दी. इस क्लिप में दीपिका को खाना खाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो के कैप्शन में रणवीर सिंह ने लिखा, "#happynewyear,"।

वहीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने चाहने वालों के बीच पति के साथ की तस्वीर को शेयर कर बीते साल की यादों और नए साल की खुशियों का जिक्र किया है। इसी के साथ सोहा अली खान ने अपनी फैमिली की तस्वीर को शेयर कर नए साल की बधाई दी। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कपूर फैमिली के साथ-साथ अभिनेत्री के पति कुणाल खेमु और सैफ-करीना भी नजर आ रहे हैं। इन सभी के अलावा ऋतिक रोशन ने अपनी डैशिंग तस्वीर शेयर कर नए साल का जश्न मनाया. वहीं नए साल की शुरुआत पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने चाहनेवालों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं।

नववर्ष के जश्न के बीच मिली ब्लॉस्ट की धमकी, पुलिस ने तुरंत खाली करवाया मैदान

नया साल इन राशिवालों के लिए लाया है नई शुरुआत, यहाँ जानें आपका राशिफल

क्या हुआ था माता वैष्णो देवी भवन में रात 2.45 बजे और कैसे मची भगदड़?, पुलिस और चश्मदीद ने बताया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -