B'Day Special: लिप सर्जरी के बाद भद्दी दिखने लगी आयशा टाकिया
B'Day Special: लिप सर्जरी के बाद भद्दी दिखने लगी आयशा टाकिया
Share:

बॉलीवुड में फिल्म वांटेड से सुर्ख़ियों में आई आयशा टाकिया आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि आयशा का जन्म 14 April 1986 में हुआ था और इन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया. आयशा ने अपने करियर की शुरुआत टार्ज़न फिल्म से की और इस फिल्म में उन्हें बहुत पसंद किया गया और इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. आयशा की आखिरी फिल्म मोड़ रही जिसमे उन्होंने बहुत ही शानदार किरदार निभाया.

आयशा की आखिरी फिल्म साल 2011 में आई थी और उसके बाद वे फिल्मों में नजर नहीं आई. एक बार साल 2017 में अपने होंठो को लेकर आयशा फिर सुर्ख़ियों में आई. दरअसल में आयशा ने फिल्मों में दुरी बनाने के बाद फरहान आज़मी से शादी कर ली और अपनी बेटी के साथ जीवन बिताने में, एन्जॉय करने में व्यस्त हो गई. थोड़े ही समय बाद उनकी एक तस्वीर देखकर सभी चौंक गए, जी दरअसल में उनकी जो तस्वीर आई उसमे उनके होंठ थोड़े बदले-बदले नजर आए और ऐसा लग रहा था जैसे उन्होंने होंठो की सर्जरी करवाई हो.

जी हाँ, आयशा को उस समय हॉलीवुड मॉडल कायली जेनर से कम्पेयर किया गया और उनके होंठ की सर्जरी ने लाखो लोगो को उनपर कमेंट्स करने को मजबूर कर दिया. आयशा एक इवेंट में नजर आई जहां पर उनके होंठ को देखकर लोगो ने कहा कि मधुमक्खी ने उनके होठों पर डंक मारा है जिस वजह से उनके होंठ इतने सूज गए है.

आप सभी को बता दें कि होंठ के पहले आयशा अपने ब्रैस्ट की वजह से काफी सुर्ख़ियों में रही, क्योंकि उन्होंने ब्रैस्ट कि भी सर्जरी करवाई थी. खबर है कि आयशा जल्द ही 'बोरीवली का ब्रूस ली' फिल्म से फिल्मों में कमबैक कर रही हैं.

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने प्यार ना मिलने पर शादी नहीं की

ये हैं बाहुबली प्रभास की मंगेतर निहारिका कोनिडेला

बॉक्स ऑफिस पर अजय का 100 करोड़ का छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -