ये हैं बाहुबली प्रभास की मंगेतर निहारिका कोनिडेला
ये हैं बाहुबली प्रभास की मंगेतर निहारिका कोनिडेला
Share:

साउथ निर्देशक एस. एस. राजामौली की मेगा बजट फिल्म बाहुबली से ग्लोबल आइकॉन बने प्रभास इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. पहले भी उनकी शादी की अफ़वाह आती रहीं हैं जिसमें फिल्म 'बाहुबली' अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के साथ शादी की अफवाहें शामिल रही हैं. 

38 वर्षीय प्रभास की गिनती इंडिया के टॉप बेचुलर में होती है. 'बाहुबली' फिल्म में व्यस्त होने की वजह से प्रभास ने पिछले 5 सालों में तकरीबन 6000 शादी के रिश्ते ठुकराए. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद से ही इनकी शादी सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच खबरें आई कि प्रभास साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला से शादी करने जा रहे हैं. हालांकि, खुद चिरंजीवी ने इन खबरों को महज अफवाह बताया है.

24 वर्षीय निहारिका पेशे से एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं. वह एक्टर-प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी और तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी हैं. निहारिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में फिल्म Oka Manusu से जरिए की थी. वह अपने बैनर 'पिंक एलिफेंट पिक्चर्स' के तले कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं. इसके अलावा निहारिका तेलुगु डांस रिएलिटी शो को होस्ट भी रह चुकी हैं. 

 

#2

A post shared by Niharika Konidela (@niharikakonidela) on


हालाँकि चिरंजीवी ने बात का खंडन किया है और उन्होंने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि निहारिका फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं. शादी के बारे में परिवार अभी सोच भी नहीं रहा है. 

 

Overwhelmed @amitabhbachchan Ji  #syera

A post shared by Niharika Konidela (@niharikakonidela) on

बता दें, निहारिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म के लेखक और डायरेक्टर लक्ष्मण कार्या हैं. इसके अलावा वह चिरंजीवी की फिल्म 'Sya Raa' में स्पेशल अपीयरेंस देंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नयनतारा अहम रोल में दिखेंगे.  तो वहीँ प्रभास इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ अपनी फिल्म 'साहो' की शूटिंग दुबई में कर रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस पर अजय का 100 करोड़ का छापा

ख़ुशी की तलाश में स्कूल पहुंचे भाईजान, बच्चों के साथ खाई आइसक्रीम

सलमान क्यों नहीं देखते कभी अपनी फिल्म का रिव्यु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -