बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने प्यार ना मिलने पर शादी नहीं की
Share:

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने प्यार ना मिलने पर शादी नहीं की प्यार कभी भी धर्म या जाति देखकर नहीं होता हैं... प्यार तो सिर्फ प्यार होता हैं. प्यार तो इस दुनिया में कई लोग करते हैं लेकिन इनमे से कुछ ही ऐसे लोग होते हैं जिन्हे सच्चा प्यार मिल पाता हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने प्यार तो किया लेकिन उन्हें कभी सच्चा प्यार नहीं मिल पाया और उन्होंने कभी शादी भी नहीं की-

परवीन बॉबी - बॉलीवुड की सेक्स सिम्बल के नाम से मशहूर परवीन बॉबी ने अपनी जिंदगी में एक या दो बार नहीं बल्कि तीन बार प्यार किया था. परवीन की जिंदगी में एक्टर डैनी, कबीर बेदी और डायरेक्टर महेश भट्ट की एंट्री हुई थी लेकिन तीनो ही टिक ना पाए. अफ़सोस की बात तो ये हैं कि तीन-तीन अफेयर होने के बावजूद परवीन सिंगल ही रही.

तब्बू - 46 साल की तब्बू के भी कई लोगों के साथ अफेयर्स की चर्चा सुनने में आई थी. तब्बू का नाम संजय कपूर, साजिद नाडियावाला, साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ भी जोड़ा जा चुका हैं. कहा तो ये भी जाता हैं कि तब्बू अजय देवगन के प्यार में दीवानी थी और इसलिए वो आज तक सिंगल ही हैं.

सुष्मिता सेन - सुष्मिता सेन के भी कई अभिनेताओं के साथ अफेयर के चर्चे सुनने में आए हैं लेकिन वो आज तक सिंगल ही हैं. सुष्मिता का नाम प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट, डायरेक्टर मुद्दसर अजीज, होटल ओनर संजय नारंग, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा, बिल्डर इम्तियाज खत्री, बंटी सचदेव, बिजनेसमैन अनिल अंबानी और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ जुड़ चुका हैं. सुष्मिता की दो बेटियां भी हैं जिन्हे उन्होंने गोद लिया था.

अमीषा पटेल - अमीषा पटेल अब फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ जुडी हुई हैं. अमीषा का अफेयर विक्रम भट्ट के साथ जो कि 5 साल तक चला था. अमीषा भी आज तक सिंगल ही हैं. वो कहती हैं कि उनका अब तक शादी करने का मन नहीं हुआ.

बॉक्स ऑफिस पर अजय का 100 करोड़ का छापा

ख़ुशी की तलाश में स्कूल पहुंचे भाईजान, बच्चों के साथ खाई आइसक्रीम

सलमान क्यों नहीं देखते कभी अपनी फिल्म का रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -