माँ के मंदिर से अनुपम ने चुराए थे पैसे, चॉल में रहते थे एक गंदे कमरे में
माँ के मंदिर से अनुपम ने चुराए थे पैसे, चॉल में रहते थे एक गंदे कमरे में
Share:

अनुपम खेर को आज कौन नहीं जानता। उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं जो आपने देखी होंगी। अनुपम अपने करियर में की हिट मूवीज देने के चलते आज एक ऊँचे मुकाम पर हैं। हालाँकि एक समय था जब वह चॉल में एक गंदे कमरे में रहते थे। जी हाँ, आप सभी को यह भी नहीं पता होगा कि अनुपम खेर ने अपना करियर बनाने के लिए अपनी मां के मंदिर से 100 रुपये चुराए थे।

जी हाँ और इन पैसों से उन्होंने एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया था। कहा जाता है मुंबई आने के बाद शुरुआत में वह एक छोटे से कमरे में चार लोगों के साथ रहे थे और उस दौरान उन्होंने कई बुरे दिन देखे। आप सभी को बता दें कि अनुपम खेर ने फिल्म 'आगमन' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं इसके बाद फिल्म 'सारांश' के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। वहीं उसके बाद साल 1985 में अनुपम खेर ने किरण खेर (Kirron Kher) के साथ शादी रचाई। आपको बता दें कि यह किरण की दूसरी शादी है।

जी दरअसल उन्होंने गौतम नामक एक बिजनेसमैन से तलाक लेने के बाद अनुपम खेर से शादी की थी। बहुत कम लोग जानते हैं कि जब फिल्म 'हम आपके है कौन' की शूटिंग चल रही थी, उस वक्त अनुपम खेर को लकवा मार गया था। उस समय उन्हें आराम करने को कहा गया था लेकिन तब भी उन्होंने ऐसा नहीं किया, बल्कि अभिनय करते रहे। आपको बता दें कि अनुपम खेर को पद्म श्री और पद्म विभूषण सम्मान से नवाजा जा चुका है और वह अपने अभिनय के चलते काफी मशहूर हैं।

'कटहल' से सामने आया सान्या मल्होत्रा का पहला लुक

शाहिद कपूर ने बेटे संग शेयर की तस्वीर

कंगना के शो में पूनम ने किया चौकाने वाला खुलासा, कमरे में बंद रखता था एक्स-पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -