'कटहल' से सामने आया सान्या मल्होत्रा का पहला लुक
'कटहल' से सामने आया सान्या मल्होत्रा का पहला लुक
Share:

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) इन दिनों एक के बाद एक लगातार कई बेहतरीन फिल्में कर रही हैं। जी हाँ और वह एक ऐसी अदाकारा है जो करियर के शुरुआत में बहुत सोच समझकर फिल्में करती हैं और उनका हर किरदार दूसरे किरदार से अलग होता है। अब हाल ही में सान्या मल्होत्रा की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, जिसमें उनका बिल्कुल नया अवतार नजर आएगा। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में पहली बार सान्या मल्होत्रा महिला पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आएंगी। जी हाँ और फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म का नाम है 'कटहल' (Kathal Movie), जिसमें सान्या मल्होत्रा के साथ अनंत जोशी भी नजर आएंगे। जी हाँ और इस फिल्म में एक छोटे शहर की कहानी दिखाई गई है कि कैसे एक स्थानीय नेता के घर से कटहल चोरी हो जाती है। वहीं इस समस्या को महिला पुलिस अधिकारी सान्या मल्होत्रा सुलझाना चाहती हैं ताकि वो भी अपनी काबिलियत साबित कर सके। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म सान्या मल्होत्रा महिला पुलिस अधिकारी 'महिमा' का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिलहाल कहानी की शुरुआत सुनकर लोग उत्सुक हो गए हैं और फिल्म देखना चाहते हैं।

वैसे इस फिल्म के जरिए यशवर्धन मिश्रा डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं। आप देख सकते हैं सान्या मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया। इसमें वो पुलिस स्टेशन में यूनिफॉर्म में बैठी नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'एक केस जो फुल ऑन ड्रामा, सस्पेंस और कॉमेडी से भरा हुआ है। एक ही चीज है जो मिसिंग है- कटहल। जल्द आएगी नेटफ्लिक्स पर।'

कंगना के शो में पूनम ने किया चौकाने वाला खुलासा, कमरे में बंद रखता था एक्स-पति

Lock Upp की 'बिग बॉस' से तुलना पर भड़कीं कंगना रनौत

वायरल हुआ 'कच्चा बादाम' सिंगर का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -