शाहिद कपूर ने बेटे संग शेयर की तस्वीर
शाहिद कपूर ने बेटे संग शेयर की तस्वीर
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर की सौतेली बहन सनाह कपूर 2 मार्च को शादी के बंधन में बंध चुकी है। सनाह का विवाह अभिनेत्री सीमा पहाव और एक्टर मनोज पहाव के बेटे मयंक पहाव के साथ हुआ था। धीरे-धीरे शादी के फंक्शन की फोटोज वायरल होने लगी है। हाल ही में शाहिद ने बेटे के साथ फोटोज साझा की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही है। 

फोटोज में शाहिद ब्लैक कुर्ते और व्हाइट पैंट में दिखाई दिए। इसके ऊपर से एक्टर ने ब्लैक जैकेट कैरी कर रखा है। इस लुक में बहुत हैंडसम लग रहे हैं। बेटे जैन ने भी पापा के साथ मैचिंग कर रखी है। ट्विनिंग में दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं। शाहिद गार्डन में घुटनों के बल बैठे हुए हैं और बेटे को गले लगाया हुआ है। तस्वीर साझा करते हुए शाहिद ने लिखा- 'आपके पास मेरा दिल है और आप ये बात जानते हैं।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो शाहिद बहुत जल्द फिल्म जर्सी में दिखाई देने वाले है। मूवी में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर नजर आएंगे। मूवी की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो इंडिया क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का निर्णय ले लेता  है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है। गौतम तिन्ननुरी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

कंगना के शो में पूनम ने किया चौकाने वाला खुलासा, कमरे में बंद रखता था एक्स-पति

Lock Upp की 'बिग बॉस' से तुलना पर भड़कीं कंगना रनौत

वायरल हुआ 'कच्चा बादाम' सिंगर का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -