जन्मदिन पर देखें अनु इम्मानुएल की कुछ अनदेखी तस्वीरें...
जन्मदिन पर देखें अनु इम्मानुएल की कुछ अनदेखी तस्वीरें...
Share:

साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस अनु इम्मानुएल को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। वहीं अनु इम्मानुएल आज अपना 23वां जन्मदिन मना रही है। इतना ही नहीं अनु इम्मानुएल ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरत तस्वीरों के चलते अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी। 

अनु इम्मानुएल का जन्म 28 मार्च 1997 को शिकागो में हुआ था। हम बता दें कि अनु इम्मानुएल हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। और हमेशा ही अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती है। साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। इतना ही नहीं अनु इम्मानुएल ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक बहुत ही अच्छा कैप्शन भी दिया। अनु इम्मानुएल ने पोस्ट शेयर कर लिखा- I look kinda mean here but then again maybe I am। उनकी इस तस्वीर को शेयर करने के बाद उनके फैंस भर भर कर कमैंट्स कर रहे है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार यदि उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उन्होंने साउथ इंडस्ट्रीज में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेरने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम भी किया है। हाल ही में अनु इम्मानुएल को जनवरी 2021 में रिलीज़ हुई फिल्म Alludu Adhurs में देखा गया है। 

गुरु रंधावा के साथ इश्क लड़ाती नजर आई उर्वशी रौतेला, फोटो शेयर कर लिख डाली ये बात

यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, अवैध हथियारों की फैक्ट्री पर मारा छापा, 8 गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में बंपर वोटिंग, 3 बजे तक 55 फीसद मतदान दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -