जूनियर डांसर पर अपना दिल हार गए थे अली अब्बास ज़फर

'टाइगर जिंदा है' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके अली अब्बास जफर आज अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहें है । जी हां आज ही के दिन यानि 17 जनवरी, 1982 को जन्म हुआ था, तो चलिए जानते है उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें.... 

जी हां बीते वर्ष अली ने अपनी विवाह को लेकर सबको हैरान कर दिया था। 3 जनवरी को उन्होंने फ्रेंच मॉडल एलिशिया से विवाह कर लिया। अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर पहली बार एलिशिया के साथ फोटोज साझा कर अपने विवाह की (Ali Abbas Zafar Marriage) जानकारी दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एलिशिया ईरान मूल की हैं। उनका परिवार कई पीढ़ियों से फ्रांस में ही निवास कर रहा है। मीडिया से अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते अली ने कहा था कि शुरुआत में एलिशिया को वीजा मिलने में परेशानी आ रही थी। जिसके उपरांत उन्हें जैसे ही वीजा मिला। उन्होंने देहरादून में अपने घर पर विवाह कर लिया। अली ने अपने विवाह  को लाइमलाइट से पूरी तरह दूर रखा था।

जिसके उपरांत अली ने कहा है कि वह एलिशिया के साथ  तकरीबन वर्ष कर रिलेशनशिप में थे। दोनों की पहली मुलाकात वर्ष  2017 में  मूवी टाइगर जिंदा है के सेट पर हुई थी। जिसके उपरांत से ही वह उनपर विवाह  के लिए जोर दे रहे थे। वहीं, एलिशिया सलमान खान  की मूवी 'भारत' के गीत 'स्लो मोशन' में प्रस्तुति देने वाले डांस ग्रुप का भाग रही हैं।

जिसके उपरांत एलिशिया के बारे में बात करते हुए अली अब्बास जफर ने बोला कि वह मूल रूप से ईरानी हैं। लेकिन वह फ्रांस में पली बढ़ी हैं। एक बार मैं वहां काम के सिलसिले में गया हुआ था। वहां जैसे ही मैंने एलिशिया को देखा तो उनके प्यार में पड़ गया। जिसके उपरांत लगभग 2 वर्ष तक मैंने उनका पीछा किया। उन्हें मनाने का प्रयास भी किया। उन्हें खुश करने के प्रयास में लगा रहता था। मेरे लिए यह बहुत परेशानी का काम था। लेकिन मुझे खुशी है कि आखिर में वह मुझसे शादी के लिए मान गईं।

अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार फिर महाकाल मंदिर पहुंची सारा अली खान

फैंस के लिए अच्छी खबर: स्वर कोकिला की सेहत में आ रहा है सुधार

अजय देवगन से लेकर शत्रुघ्न तक इन कलाकारों ने भोजपुरी इंडस्ट्री में दिखाया अपना दमखम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -