अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार फिर महाकाल मंदिर पहुंची सारा अली खान

अपनी मूवी लुकाछिपी-2 की शूटिंग के लिए अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों इंदौर में ही है। मूवी का कुछ भाग  उज्जैन में फिल्माया जाने वाला है  जिसके चलते  शनिवार सुबह विक्की कौशल और सारा अली खान उज्जैन आ गए। सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ महाकाल मंदिर पहुंचकर दर्शन भी किए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार सुबह मूवी यूनिट उज्जैन पहुंची थी। इस बीच अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ महाकाल मंदिर पहुंच गई। यहां महाकाल के दर्शन भी किए। नंदी हॉल में बैठकर सारा ने दर्शन किए। वे सुबह 10.30 बजे होने वाली आरती में भी शामिल हुईं। दर्शनके उपरांत वे महाकाल मंदिर में बने कुंड के किनारे भी कुछ देर बैठी और मां के साथ ही महाकालेश्वर मंदिर प्रांगण में स्थित सिद्धि विनायक गणेश, हनुमान और कई मंदिरों के दर्शन भी किए।

मूवीज की शूटिंग के कुछ दृश्य उज्जैन में फिल्माए जाने वाले है। भरतपुरी स्थित हाउसिंग बोर्ड के कार्यालय में शूटिंग होने वाली है। दरअसल मूवी में अभिनेत्री सारा अली खान और विक्की कौशल मध्यमवर्गीय परिवार से है। सारा कोचिंग में शिक्षिका हैं तो विक्की योग शिक्षक हैं। मूवी में यह दिखाया गया है कि दोनों को घर खरीदना होता है। इसके लिए उज्जैन में सेट भी तैयार किये जा चुके है। यहां हाउसिंग बोर्ड के कायार्लय को जन आवास योजना इंदौर का नाम भी दिया जा चुका है। इसे इंदौर के नाम से ही मूवी में दिखाया जाने वाला है,  फ्लेक्स लगाकर यह नाम बदला गया है। मूवी में आवास मेले के सीन की शूटिंग होगी जिसमें 5.61 लाख रुपये में घर खरीदने के  बैनर व पोस्टर तैयार किए गए हैं। 

अजय देवगन से लेकर शत्रुघ्न तक इन कलाकारों ने भोजपुरी इंडस्ट्री में दिखाया अपना दमखम

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि इन फिल्मों में भी नज़र आ चुके है बिग बी

धर्मेंद्र के बाद अब शक्ति कपूर ने ली वैक्सीन की बूस्टर डोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -