बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों संग संबंध बनाकर शादी के लिए इंकार कर चुके हैं अक्षय

Sep 08 2018 04:29 PM
बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों संग संबंध बनाकर शादी के लिए इंकार कर चुके हैं अक्षय

बॉलीवुड में कई एक्टर्स हैं जिनके अफेयर के बारे में सुनकर आँखे खुली की खुली रह जाती है. ऐसे में सबसे ज्यादा पॉपुलर अफेयर को लेकर दो ही एक्टर रहे हैं पहले रणवीर कपूर और दूजे अक्षय कुमार. इन दोनों के अफेयर के चर्चे पूरे बॉलीवुड में हुए हैं और इन दोनों के अफेयर के बारे में सभी अच्छे से जानते हैं. ऐसे में आज हम बात करने जा रहे हैं अक्षय कुमार की जो आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. अक्षय बॉलीवुड के बहुत ही डेशिंग और स्टाइलिश अभिनेता हैं और इनके अफेयर की खबरों ने बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया था. अक्षय कुमार बॉलीवुड में अपने फिल्मों के लिए जितने फेमस है उससे कहीं ज्यादा वह अपने अफेयर के लिए चर्चाओं में रहे हैं.

मौनी रॉय के इस डांस वीडियो ने फैंस को बनाया दीवाना

पूजा बत्रा- अक्षय कुमार का सबसे पहली बार नाम पूजा बत्रा से जुदा था जो एक जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकीं हैं. पूजा और अक्षय कुमार ने एक-दूजे को काफी लम्बे समय तक डेट किया लेकिन उसके बाद दोनों अलग हो गए लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें पूरे बॉलीवुड में फ़ैल गई. पूजा और अक्षय फिल्म 'विरासत' में साथ नजर आए थे.

आयशा जुल्का - पूजा को छोड़ अक्षय आयशा का हाथ थामकर आगे बढ़े लेकिन आयशा ने भी उन्हें ज्यादा समय तक अपने साथ नहीं जोड़ा. आयशा और अक्षय के अफेयर की खबरों ने इंटरनेट को खूब गर्म किया लेकिन दोनों का अफेयर ज्यादा लम्बे समय तक टिक ना सका और दोनों अलग हो गए. अक्षय और आयशा ने फिल्म 'खिलाड़ी' में साथ में काम किया था और उसके बाद ही दोनों में अफेयर शुरू हुआ था.

रवीना टंडन - अक्षय का नाम आयशा के बाद रवीना से जुड़ा और दोनों एक-दूजे के प्यार में काफी लम्बे समय तक खोए रहे. अक्षय और रवीना के प्यार को अब तक बॉलीवुड गलियारा भूल नहीं पाया है. अक्षय और रवीना के बीच प्यार की आग इतनी ज्यादा लगी कि दोनों का रिश्ता शादी तक पहुँच गया और दोनों ने सगाई भी की, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई और दोनों अलग हो गए.

जॉन ने बताया फायदे में होगी हमारी फिल्म

शिल्पा शेट्टी - रवीना को छोड़कर अक्षय कुमार ने शिल्पा का हाथ थामा और रवीना से ज्यादा शिल्पा के साथ उनके अफेयर के किस्से रहे. शिल्पा और अक्षय ने आखिरी बार फिल्म 'धड़कन' में काम किया और इस फिल्म के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए. खबरों की माने तो शिल्पा से अक्षय कुमार ने सगाई की थी और अक्षय की अंगूठी शिल्पा ने काफी लम्बे समय तक संभाल कर रखी लेकिन बाद में शिल्पा भी अक्षय को भूल गईं.

ट्विंकल खन्ना - शिल्पा को छोड़ अक्षय ट्विंकल की जिंदगी में गए और दोनों के अफेयर के बारे में जैसे ही ट्विंकल के घरवालों को पता चला उन्होंने अक्षय पर शादी का दबाव बनाया और अक्षय ने ट्विंकल से शादी कर ली. अब दोनों को दो बच्चे हैं और दोनों अपना खुशाल जीवन बिता रहे हैं.

रेखा - एक बार अक्षय का नाम रेखा के साथ भी जुड़ा था लेकिन दोनों इस बात से मुकर गए थे.

प्रियंका चोपड़ा - अक्षय कुमार का नाम बहुत बार प्रियंका चोपड़ा से भी जुड़ा लेकिन दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया.

इन सभी में एक बात कॉमन रही थी जो यह थी कि अक्षय की अधिकतर गर्लफ्रेंडस ने यह कहा था कि अक्षय लड़कियों को अपना बनाते हैं उनसे सगाई कर उन्हें शादी का विश्वास दिलाते हैं लेकिन बाद में जैसे ही उनकी जिंदगी में कोई खूबसूरत लड़की आती है वह शादी से मुकर जाते हैं. फिलहाल अक्षय को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनांए.  

 

 

बॉलीवुड अपडेट्स

रवि किशन के लिए लोगों से प्यार मांग रही है यह एक्ट्रेस, जानिए क्या है मामला ?

अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी ने इस अंदाज में मनाई राखी

ख़ास अंदाज में मौनी ने किया अपनी फिल्म के डायरेक्टर को बर्थडे विश

?