Birthday पर 'अदनान सामी' ने कहा, 'सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा'
Birthday पर 'अदनान सामी' ने कहा, 'सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा'
Share:

सुरो व साज के उस्ताद अदनान सामी जिनका आज जन्मदिन है. आपको बता दे कि, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान स्वामी को आज कोन नही जानता है. गौरतलब है की कबीर खान की फिल्म सुपरहिट फिल्म रही 'बजरंगी भाईजान' में 'भर दो झोली मेरी' कव्वाली को गाया था व काफी प्रसिद्धि भी पाई थी. अब आपको बता दे की आज भी संगीत जगत में एक सशक्त नाम है गायक अदनान सामी. मंगलवार को जहां एक तरफ पूरा हिंदुस्तान देश में आजादी का जश्न मनाएगा. वहीं दूसरी तरफ अदनान सामी अपना 44 वां जन्मदिन मनाएंगे. अदनान सामी गायकी के साथ ही कई वाद्य यंत्रों को बजाना भी जानते हैं.

अदनान को संगीत की दुनिया में क्लासिकल, जैज, पॉप और फ्यूजन गाने के लिए जाना जाता है. जहां तक बात अदनान के हुनर की है तो अदनान एक संगीतकार, पियानिस्ट, अभिनेता और टेलीविजन प्रेजेन्टर के रुप से चर्चित रहे हैं. अदनान पियानो, कीबोर्ड, गिटार, सेक्सोफोन, वायलिन, ड्रम, बोंगो, कॉन्गोस, बैस गिटार, इलेक्ट्रीक गिटार, तबला, ढोलक, हारमोनियम, संतूर, सितार, सरोद सहित कई वाद्य यंत्र बखूबी बजा लेते हैं. उन्होंने 4 शादियां की जिसमें से तीन शादियां 5 साल तक भी नहीं टिक पाईं.उन्होंने एक ही लड़की से दो बार शादी की लेकिन ये शादी भी नहीं टिक पाई.

अदनान जिन्होंने अब भारतीय नागरिकता को हासिल कर लिया है. अब देखा जाए तो एक बार फिर से अदनान सामी अपनी बेटी की तस्वीर के चलते सुर्खियों में चल रहे है.

जी हां बता दे कि, पॉप्युलर सिंगर अदनान सामी ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 8 मई, 2017 को अदनान की पत्नी रोया सामी ने इस नन्ही परी को जन्म दिया था. इनकी प्यारी सी बेटी का नाम मदीना सामी खान है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना का क्यूट LOOK

पाकिस्तानी जनता को आजादी की मुबारकबाद, ऋषि कपूर

यूजर्स ने अंकिता को कहा, सुशांत ने तुम्हे छोड़कर अच्छा किया

निर्देशन के क्षेत्र में कूदेगी रिवाल्वर रानी

मरियम का कपिल की 'फिरंगी' में भी चलेगा जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -