यूजर्स ने अंकिता को कहा, सुशांत ने तुम्हे छोड़कर अच्छा किया
यूजर्स ने अंकिता को कहा, सुशांत ने तुम्हे छोड़कर अच्छा किया
Share:

टेलीविजन जी हां, टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बारे में जो हमे टीवी के कई चर्चित शो में अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. वैसे भी देखा जाए तो 'पवित्र रिश्ता' से फेमस हुए अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत शो के दौरान से कपल्स थे. इन दोनों का ही काफी लंबे समय तक प्यार का तानाबाना भी रहा था लेकिन कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

अब दोनों अपनी अपनी दुनिया में मस्त हैं और दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गई हैं. इंस्टाग्राम पर वो अपना बहुत ही अलग रूप दिखा रही हैं. वो अपने फोटोशूट की तस्वीरें अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. कुछ तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है.

ऐसे ही एक तस्वीर पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने उन्हें चीप, वल्गर कहा. एक ने तो यह भी कह दिया कि सुशांत ने उन्हें छोड़ कर अच्छा किया.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बंगाल ने भी प्रसून जोशी को कहा, खूब भालो...

कृष्णजी...की बाल लीलाओं के चलते बाबू बन्दूकबाज हुए ट्रोल

'काश! मैं बिल्ली होती'....

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -