मरियम का कपिल की 'फिरंगी' में भी चलेगा जादू
मरियम का कपिल की 'फिरंगी' में भी चलेगा जादू
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा की आगामी फिल्म 'फिरंगी' भी फ्लोर पर चल रही है व अब उनकी इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, कपिल शर्मा की इस फिल्म के बारे में हमे जानकारी मिली है की फिल्म की तीसरे चरण की शूटिंग भी शुरू हो गई है. जी हाँ वैसे भी हमे कपिल शर्मा अपने शो के जरिये सभी का मनोरंजन करते हुए नजर आ चुके है जिसमे हमे काफी चटपटे व चुटीले केरेक्टर भी नजर आते रहे है.

अब बात करते है उनकी फिल्म 'फिरंगी' के बारे में तो जनाब कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शनिवार को ट्वीट करते हुए सभी को कहा कि, 'सुप्रभात! नया दिन, नई आशा, तीसरा चरण. 'फिरंगी'. आपको इस फिल्म के बारे में यह भी बता दे कि कपिल शर्मा अपनी इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी है.

अभी हाल ही में कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की है. कपिल ने एक तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है, "फिरंगी 10 नवंबर 2017" आप को साल 2012 आई फिल्म एजेंट विनोद याद होगी , जिसमें करीना के साथ ईरानी-स्वीडिश मूल की एक्ट्रेस मरियम जकारिया ने ' यूं तो प्रेमी पचहत्तर हमारे ..." गाने पर फरफॉर्म किया था. मरियम, अब फिरंगी में भी वही अदाएं दिखाएंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बंगाल ने भी प्रसून जोशी को कहा, खूब भालो...

कृष्णजी...की बाल लीलाओं के चलते बाबू बन्दूकबाज हुए ट्रोल

'काश! मैं बिल्ली होती'....

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -