तलाकशुदा हैं राजसी परिवारों से जुड़ीं अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली अदिति राव हैदरी आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं। अदिति राव हैदरी ने अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। अदिति राव हैदरी का जन्म 28 अक्टूबर 1978 को हैदराबाद के तेलांगना में हुआ था। बहुत कम लोग जानते हैं कि अदाकारा राजसी परिवारों से ताल्लुक रखती हैं। जी दरसल अदिति, अकबर हैदरी की परपोती हैं, और इसी के साथ ही अदिति असम के पूर्व गवर्नर मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी की ग्रैंड भतीजी भी हैं।

जी दरअसल अदिति के नाना राजा जे।रामेश्वर राव तेलंगाना के वनापर्थी पर राज करते थे और शांता रामेश्वर राव हैदराबाद के जाने-माने एजुकेशनलिस्ट के साथ ही ओरीएंट ब्लैकस्वान पब्लिशिंग हाउस के चेयरपर्सन थे। अब बात करें अदिति के करियर के बारे में तो उन्होंने मात्र 6 साल की उम्र से ही भारतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया था और वह जानी मानी डांसर लीला सैमसन की शिष्या रह चुकी हैं। आपको बता दें कि अदिति ने साल 2009 में एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी, और उस समय अदिति मात्र 21 साल थी। हालाँकि शादी अधिक समय तक चल न सकी और 4 साल में ही दोनों अलग हो गए। वहीं जब साल 2012 में एक इंटरव्यू के दौरान अदिति से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। वहीं साल 2013 में उन्होंने कहा था कि उन दोनों का तलाक हो चुका है।

आपको बता दें कि अदिति ने साल 2006 में मलयालम फिल्म ‘प्रजापति’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वह कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं। इस लिस्ट में ‘दिल्ली 6’ से लेकर पद्मावत तक शामिल हैं। अदिति का नाम फरहान अख्तर से भी जुड़ चुका है लेकिन दोनों ने इन खबरों को हमेशा अफवाह बताया। फिलहाल अदिति को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

'मेरी NCB से कोई डील नहीं,प्रभाकर सेल को नहीं जानता', हाईकोर्ट में बोले आर्यन खान

आर्यन-अनन्या की 'सीक्रेट' व्हाट्सअप चैट लीक, शामिल है तीन और स्टारकिड्स

इमोशनल नोट लिखकर अर्पिता ने दी पति आयुष को बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -