इमोशनल नोट लिखकर अर्पिता ने दी पति आयुष को बधाई

बॉलीवुड एक्टर और आयुष शर्मा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने खास दोस्तों को पार्टी दी। ऐसे में उनकी पत्नी और सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने उनके लिए एक खास बर्थडे विश पोस्ट लिखा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल उन्होंने एक रोमांटिक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो बड़ी बेहतरीन है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह आयुष के गले मिलते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक लंबी मुस्काना देखी जा सकती है।

आप देख सकते हैं दोनों ने फोटो के लिए एक रोमांटिक पोज दिया है और इस पोस्ट में अर्पिता ने आयुष के निकनेम का खुलासा भी किया है। आप देख सकते हैं अर्पिता खान शर्मा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”मैं चाहती हूं कि आप एक सितारे की तुलना में ज्यादा तेजी से चमकें, मैं चाहती हूं कि आप हमेशा बीतते साल के साथ समझदार होते जाएं, मेरी इच्छा है कि आप अपनी इच्छाओं से भी ज्यादा हासिल करें। मैं आपके लिए शुभकामनाओं के अलावा कुछ नहीं चाहती। हैप्पीएस्ट बर्थडे राहुलिया! हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, आने वाला साल खुशियों, प्रेम, अच्छी हेल्थ, सक्सेस और लक से भरा हो। एक बार फिर जन्मदिन मुबारक हो आयुष शर्मा।”

वहीं अर्पिता की इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट कर आयुष शर्मा को जन्मदिन की बधाई दी है। इस लिस्ट में रितेश देशमुख का नाम शामिल है जिन्होंने लिखा है, ”हैप्पी बर्थडे आयुष, एक शानदार दोस्त हो।” इसी के साथ जेनिलिया ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे आयुष। हम तुमसे प्यार करते हैं।” आपको बता दें कि इससे पहले, आयुष शर्मा ने बीती रात को जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उनके इस सेलिब्रेशन में फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियां शामिल हुईं और सभी ने खूब एन्जॉय किया।

आर्यन खान की बढ़ सकती है मुश्किलें, सामने आई रेड वाले दिन की अहम तस्वीरें और व्हाट्सएप चैट

यूलिया वंतूर ने किया सलमान खान को इग्नोर, एक्टर बोले- मैडम को जाने दो।।।

रिलीज हुआ ‘तड़प’ का टीजर, अहान शेट्टी के लुक ने बढ़ाई फैंस की बेसब्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -