नोएडा में निकाली गई शोभायात्रा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, ड्रोन से निगरानी

नोएडा में निकाली गई शोभायात्रा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, ड्रोन से निगरानी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में हनुमान जन्मोत्सव को लेकर शोभायात्रा निकाली गई। नोएडा के DCP हरीश चंद्र ने बताया कि नोएडा में एक शोभायात्रा निकाली जा रही है। संवेदनशील मार्गों पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। हमने इस यात्रा पर नजर रखने के लिए ड्रोन की भी सहायता ली है। अधिकारी ने बताया है कि, इस यात्रा में शामिल होने के लिए 51,000 लोगों को बुलाया गया है, मगर हमें उम्मीद है कि 7,000-8,000 लोग यहाँ पहुंचे हैं। यदि इस दौरान कोई असामाजिक कार्य होते हैं, तो दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

बता दें कि नोएडा में शोभायात्रा निकाले जाने की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इस यात्रा में शामिल कई लोग दोपहिया वाहनों पर भी दिखाई दिए। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लोगों के हाथ में झंडा था, तो वहीं कुछ अन्य लोगों के हाथ में तलवार भी नजर आ रही थी। इस दौरान लोग जय श्री राम, जय वीर हनुमान और भारत माता की जय के नारे भी जमकर लगा रहे थे। नोएडा में शोभायात्रा के दौरान पुलिस भी अलर्ट दिखाई दे रही थी।

जानकारी के अनुसार, आज यानी रविवार (9 अप्रैल) को सेक्टर 45 स्थित कांशीराम पार्क से शोभायात्रा निकाली गई। यह यात्रा नोएडा सेक्टर 21 ए स्थित नोएडा स्टेडियम पर आकर समाप्त होगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह यात्रा लगभग 10 किलोमीटर की होगी और इस दौरान करीब एक हजार पुलिसकर्मी चप्पे-चप्पे पर नजर रखेंगे। इसमें 200 महिला पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया है। 

झारखंड: धार्मिक झंडे पर लटका दी मांस की थैली, हिन्दू संगठनों ने किया धरना प्रदर्शन, आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग

'कुछ लोग IIT करने के बाद भी अशिक्षित रह जाते हैं..', PM डिग्री विवाद पर पहली बार बोले LG सक्सेना

चार धाम यात्रा: अब एक फ़ोन कॉल पर हो जाएगा यात्रा का रजिस्ट्रेशन, सरकार ने शुरू किया कॉल सेंटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -