दिसंबर में 450 साल पुराने किले में शादी करने जा रही है ये मशहूर अभिनेत्री
दिसंबर में 450 साल पुराने किले में शादी करने जा रही है ये मशहूर अभिनेत्री
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में शादी के चर्चे हो रहे हैं और एक के बाद एक कपल के नाम आगे निकलकर सामने आ रहे हैं। इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी का नाम पहला है, हालाँकि अब एक और बड़ी खबर आई है। जी दरअसल एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी पक्की होने की खबरें सामने आ रही हैं। आप सभी को बता दें, एक्ट्रेस इस साल के अंत में जयपुर में सात फेरे लेने वाली हैं। जी हाँ, हालाँकि अब तक एक्ट्रेस ने आधिकारिक रूप से इसकी कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन शादी से जुड़ी कुछ जानकारी बाहर आई है।

सलमान ड्रग्स लेता है और एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है: रामदेव बाबा

खबर है हंसिका जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में शादी करने वाली हैं और इसकी तैयारियां शुरु भी हो चुकी हैं। जी हाँ, खबर है शादी की सारी रस्में भी यहीं से होंगी। इसके अलावा सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका किसी बिजनेसमैन से शादी कर रही हैं। अब तक हंसिका मोटवानी की रॉयल शादी की सही तारीख अभी सामने नहीं आई है, लेकिन वेन्यू की तैयारी की जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, दिसंबर में हंसिका की शादी की मेजबानी के लिए कमरे तैयार किए जा रहे हैं और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध इस शहर में मेहमानों के आगमन से काफी पहले व्यवस्था की जाएगी।

Video: गुस्से में पैपराजी को चिल्लाने लगीं जया बच्चन, नातिन नव्या ने करवाया शांत

अब अगर हम हंसिका मोटवानी के करियर की बात करें तो वह बाल कलाकार के तौर पर शाका लाका बूम बूम, क्योंकी सास भी कभी बहू थी और सोन परी जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा वह ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म कोई मिल गया का भी हिस्सा थीं। उसके बाद वह बॉलीवुड में आप का सुरूर, मनी है तो हनी है जैसी फिल्में करने के बाद साउथ फिल्मों में धमाका कर चुकीं हैं।

आयुष्मान खुराना ने रखी दिवाली पार्टी, सेलेब्स ने मचाया धमाल

Period blood मिक्स कर दिवाली पर कंगना ने बांटे लड्डू, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट से मचा बवाल

ईरानी महिलाओं के समर्थन में आईं उर्वशी रौतेला, कटवाए बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -