आयुष्मान खुराना ने रखी दिवाली पार्टी, सेलेब्स ने मचाया धमाल
आयुष्मान खुराना ने रखी दिवाली पार्टी, सेलेब्स ने मचाया धमाल
Share:

देश में जल्द ही दिवाली की धूम दिखने वाली हैं। जी दरअसल इस साल दिवाली 24 अक्टूबर को मनाई जाने वाली है। इसी के चलते आम जनता सहित बॉलीवुड के सितारे भी दिवाली को और धमाकेदार बनाने के लिए अभी से ही तैयारियों में लग गए हैं। अब हाल ही में आयुष्मान खुराना के घर भी दिवाली पार्टी की खूब रौनक देखने को मिली। जी हाँ और इस दौरान सभी बेहतरीन अंदाज में नजर आए। जी दरअसल इस दौरान बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारें भी शिरकत करते हुए दिखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप सभी को बता दें कि बीते दिन ही आयुष्मान खुराना ने अपने घर पर एक शानदार और लाजवाब दीवाली पार्टी का आयोजन किया था। वहीं इस पार्टी में आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को न्योता दिया था। जी दरअसल कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म डॉक्टर जी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म पहले दिन धीमी गति से आगे बढ़ी हालाँकि डॉक्टर जी ने दूसरे और तीसरे दिन कुछ ठीकठाक कमाई की है। फिल्म रिलीज होने के दो दिन बाद ही आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया। अब इस पार्टी के फोटोज सामने आए हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

पार्टी में आयुष्मान के भाई ने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता। वरुण धवन से लेकर करण जौहर तक दिवाली पार्टी में पहुंचे और सभी का लुक बेहतरीन रहा। अब सभी के कई वीडियो और फोटोज सोशल साइट्स पर छाये हुए हैं, जिन्हे फैंस का प्यार मिल रहा है।

Period blood मिक्स कर दिवाली पर कंगना ने बांटे लड्डू, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट से मचा बवाल

ईरानी महिलाओं के समर्थन में आईं उर्वशी रौतेला, कटवाए बाल

नहीं थम रही कांतारा की कमाई, जानिए तोड़े कितने रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -